Friday, March 29, 2024
Advertisement

Happy Birthday Jr NTR: जानिए क्या है जूनियर एनटीआर का असली नाम, और कैसे पड़ा ये नाम?

आज 20 मई है और आज जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है। साल 1983 में जूनियर एनटीआर का जन्म हुआ था। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 20, 2019 11:14 IST
Happy Birthday Jr NTR- India TV Hindi
Happy Birthday Jr NTR

मुंबई: आज 20 मई है और आज जूनियर एनटीआर का जन्मदिन है। साल 1983 में जूनियर एनटीआर का जन्म हुआ था। वो मशङूर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं। ​जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म के निर्देशक उनके दादा एनटी रामा राव थे। जूनियर एनटीआर का असली नाम तारक है लेकिन जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई तो फैंस उन्हें दादा के नाम पर जूनियर एनटीआर बुलाने लगे और यही उनका स्क्रीन नाम हो गया।

जूनियर एनटीआर को साउथ का सलमान कहा जाता है। वो जिस फिल्म के साथ जुड़ जाते हैं उसका सफल होना तय हो जाता है। जूनियर एनटीआर साउथ में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों में से हैं। एक फिल्म के लिए वो 20 करोड़ तक चार्ज करते हैं। फिलहाल जूनियर एनटीआर राजामौली की फिल्म RRR में काम कर रहे हैं। 

 जूनियर एनटीआर ने साल 1996 में तेलुगू फिल्म 'रामायणम' में एक बाल कलाकार के तौर पर एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था।

ये भी पढ़ें:

De De Pyaar De Box Office Collection Day 2: अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह की फिल्म की कमाई में दूसरे दिन आया उछाल 

अर्जुन रामपाल प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड गैब्रिएला सेलिब्रेट कर रहे हैं Babymoon, दोनों की रोमांटिक तस्वीर वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement