A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज, हो चुके हैं सेक्सुल अब्यूज का शिकार

अक्षय कुमार ने खोला बड़ा राज, हो चुके हैं सेक्सुल अब्यूज का शिकार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के जरिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' के संदेश को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। अक्षय को फिल्मों में उनके एक्शन सीन्स के लिए भी जाना जाता है।

akki- India TV Hindi akki

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के जरिए वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' के संदेश को लोगों तक पहुंचा रहे हैं। अक्षय को फिल्मों में उनके एक्शन सीन्स के लिए भी जाना जाता है, उन्हें अक्सर लड़कियों को अपनी सुरक्षा खुद करने का संदेश देते हुए देखा जाता है। अक्षय को उनकी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाना जाता है, वह अक्सर हंसते और दूसरों को हंसाते हुए ही देखा जाता है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने साथ हुए एक ऐसे खौफनाक हादसे के बारे में खुलासा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल उन्होंने ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में बताया कि बचपन में वह सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं।

अक्षय ने बताया कि जब वह छोटे थे तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। लेकिन अक्षय अपने माता पिता से काफी खुलकर बात करते थे, इसलिए उन्होंने इस घटना के बारे में उन्हें बता दिया। हालांकि बाद ऐसे ही और भी मामलों की वजह से उस लिफ्टमैन को पकड़ लिया गया।

अक्षय का कहना है कि आज के वक्त में इस तरह के केस काफी बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में सभी माता पिता को अपने बच्चों के साथ दोस्ताना व्यवहार रखना चाहिए, ताकि बच्चे इस तरह की किसी भी घटना के बारे में उनसे खुलकर बात कर सकें। (‘Indu Sarkar’ Quick Movie Review: आपातकाल के दर्द को दिखाने की शानदार कोशिश)

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News