A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड OMG! अक्षय कुमार के बेटे ने चलती ट्रेन में किया स्टंट

OMG! अक्षय कुमार के बेटे ने चलती ट्रेन में किया स्टंट

अक्षय कुमार के बेटे आरव हाल ही में 16 साल के पूरे हुए हैं। 

AKSHAY-AARAV- India TV Hindi AKSHAY-AARAV

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टंट करने में मास्टर हैं ये तो हम सभी जानते हैं, अपनी फिल्म के एक्शन सीक्वेंस अक्की खुद करते हैं। लेकिन अब उनका बेटा भी स्टंट करने लगा है। अपने पिता के नक्शे कदम पर अक्षय के बेटे भी चल पड़े हैं। अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार का एक एक्शन वीडियो सामने आया है, जिसमें वो चलती ट्रेन में स्टंट करते दिख रहे हैं।

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे आरव का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आरव स्टंट करते दिख रहे हैं।

आरव हाल ही में 16 साल के पूरे हुए हैं। इस मौके पर उनके पिता अक्षय कुमार ने एक इमोशनल मैसेज लिखा था। अक्षय ने इस मौके पर लिखा था कि वो अपने बेटे को बुरी तरह से याद कर रहे हैं। साथ ही आरव की तारीफ करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है- मुझसे लंबा, मुझसे अमीर और मुझसे ज्यादा अच्छा। मेरी कामना है कि तुम्हें हर साल मुझसे बेहतर मिले।

बता दें, आरव अभी पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन और कृति खरबंदा लीड रोल मे हैं। यह पहला मौका है जब अक्षय और कृति कपल के रूप में नजर आएंगे।

Also read:

अजय देवगन ने शेयर किया ट्विटर पर अपनी वाइफ का नंबर

काजोल का नंबर शेयर  करने के बाद अजय देवगन ने किया ये ट्वीट

Latest Bollywood News