Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की मई में शूटिंग होगी शुरू

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की मई में शूटिंग होगी शुरू

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग मई में शुरू होने वाली है। अक्षय फिल्म में पुलिस वाले की भमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR Akshay kumar

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) साथ में काम करने वाले हैं। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग मई में शुरू होने वाली है। अक्षय़ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग करीना कपूर खान के साथ कर रहे हैं और सूर्यवंशी की शूटिंग अगले महीने से शुरू करेंगे। रोहित शेट्टी अपनी पिछली फिल्म 'सिंबा' में बता चुके हैं कि अक्षय सूर्यवंशी में पुलिस वाले की भमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को हुए अवार्ड फंक्शन में बताया फिल्म की रिलीज होने से एक साल पहले ही फिल्म की जर्नी शुरु हो जाएगी। हालांकि अभी तक फीमेल लीड के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा- फीमेल लीड के बारे में 2-3 दिन बार अनाउंस किया जाएगा।

आपको बता दें रोहित शेट्टी एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। अगले साल जनवरी में इसकी शूटिंग शुरू होगी। यह बड़े स्केल पर बनाई जा रही है जिसकी वजह से इसमें समय लग रहा है। वह पिछले दो सालों से इसकी कहानी लिख रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' को करण जौहर को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 2020 में ईद के दिन रिलीज होगी। इसी दिन सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार की लास्ट फिल्म केसरी थी। केसरी बॉक्सऑफिस पर कमाल दिखा रही है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है।

Also Read:

नोरा फतेही ने दिलबर गाने और जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर ने 'झिंगाट' गाने पर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

Latest Bollywood News