1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने शुक्रवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनका कोई खास एजेंडा नहीं है और उनका एकमात्र एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 30, 2019 12:51 IST
Urmila Matondkar- India TV
Image Source : INSTAGRAM/URMILAMATONDKAR Urmila Matondkar

बॉलीवुड अभिनेत्री से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर(Urmila Matondkar) ने शुक्रवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उनका कोई खास एजेंडा नहीं है और उनका एकमात्र एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है।

उर्मिला ने मुंबई में अपने चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बात कर रही थीं। कांग्रेस ने शुक्रवार को उर्मिला को मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से उम्मीदवार घोषित किया। उर्मिला मुख्य प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद गोपाल शेट्टी के खिलाफ चुनाव लडें़गी जिन्होंने पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता संजय निरूपम को हराया था।

जब उनसे पूछा गया कि वह राजनीति में नई हैं तो उनके खिलाफ चुनाव कैसे लड़ेंगी? इस पर उन्होंने कहा, "मैं इस बात से सहमत हूं कि उन्हें काफी अनुभव है लेकिन मुझे काफी लोगों का समर्थन हासिल है और उम्मीद है कि इस सफर में वे मेरे साथ रहेंगे क्योंकि मैं उनके सामने एक फिल्म स्टार के तौर पर पेश नहीं हो रही हूं।"

एजेंडे के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, "मेरा कोई खास एजेंडा नहीं है। मेरा एजेंडा सिर्फ ईमानदारी है। मेरे पास कोई रणनीति, एजेंडा या पीआर नहीं है। मेरा मानना है कि जो लोग दिल से ईमानदार होते हैं और जानते हैं कि उन्हें कहां जाना है, वे अपना लक्ष्य हासिल कर लेते हैं।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Also read:

कंगना रनौत का पहलाज निहलानी पर वार, कहा- स्ट्रगलिंग डेज में पहलाज ने 'बी ग्रेट' मूवी के लिए दिया था ऑफर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv