A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस टीवी शो में मेजबानी करते दिखेंगे अक्षय कुमार

इस टीवी शो में मेजबानी करते दिखेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक वकील का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी फिल्मों में जबदरस्त एक्शन और शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अक्षय...

akshay kumar- India TV Hindi akshay kumar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक वकील का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी फिल्मों में जबदरस्त एक्शन और शानदार अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अक्षय अब छोटे पर्दे पर भी नजर आने वाले हैं। खिलाड़ी कुमार लोकप्रिय टीवी शो 'सावधान इंडिया' के आगामी एपिसोड की मेजबानी करते हुए दिखाई देंगे।

इन्हें भी पढ़े:

अक्षय आगामी फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' के प्रचार के सिलसिले में इस शो में आएंगे। सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया कि अक्षय ने शो को तीन घंटे का वक्त दिया था और 40 मिनट में ही उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली।

सूत्र ने बताया कि सेट पर पहुंचने से पहले ही अक्षय ने पटकथा पढ़ ली थी और जब वह निर्देशक और शो की टीम से मिले तो वह शूटिंग के लिए तैयार थे। विभिन्न कोणों से फिल्मांकन के बावजूद उन्होंने 40 मिनट में शूटिंग पूरी कर ली।

सूत्र के मुताबिक, " अक्षय ने टीम से यह भी पूछा कि क्या वे कन्टेंट से खुश हैं, जिसका सभी ने जवाब 'हां' में दिया। इसके बाद अक्षय सेट से रवाना हो गए।" अक्षय कुमार की मेजबानी वाले शो का प्रसारण गुरुवार को 'लाइफ ओके' चैनल पर होगा। फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

हास्य-व्यंग्य से भरपूर 'जॉली एलएलबी-2' में अक्षय के साथ अभिनेत्री हुमा कुरैश और अन्नू कपूर भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

Latest Bollywood News