A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट बदलने पर रोहित शेट्टी को ट्रोल करने वालों से अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर कही ये बात

'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट बदलने पर रोहित शेट्टी को ट्रोल करने वालों से अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर कही ये बात

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके अपने फैन्स को निगेटिविटी ना फैलाने की गुजारिश की है।

<p>सूर्यवंशी</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सूर्यवंशी

मुंबई: अक्षय कुमार इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं। पहले यह फिल्म सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के साथ ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन सलमान खान ने रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दे दी थी कि अब सूर्यवंशी 27 मार्च को रिलीज होगी। लेकिन रोहित शेट्टी के डेट बदलने की खबर से अक्षय कुमार के फैन्स नाराज हो गए।

अक्षय के फैन्स लगातार रोहित शेट्टी को अब्यूज कर रहे थे। उनका ये भी मानना था कि अक्षय कुमार भी इस डेट बदलने से खुश नहीं हैं। इसलिए उनका कोई ट्वीट नहीं आया।
अब अक्षय कुमार ने हाथ जोड़कर अपने फैन्स से कुछ गुजारिश की है।

अक्षय कुमार लिखते हैं- पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि मेरे कुछ करीबी लोगों को लेकर आप नकारात्मक बातें फैला रहे हैं। मैं आपकी परेशानी समझ सकता हूं। ऐसे में मैं आपसे बस हाथ जोड़कर विनती करना चाहता हूं कि इस निगेटिव ट्रेंड का हिस्सा मत बनिए। मैंने सूर्यवंशी बहुत सकारात्मकता के साथ शुरू की है इसी भावना के साथ शूटिंग और रिलीज करने दीजिए।

 

Latest Bollywood News