A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शेयर किए फनी फोटोज, बताया तलाक से बचने का फॉर्मूला

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शेयर किए फनी फोटोज, बताया तलाक से बचने का फॉर्मूला

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इन दिनों वेकेशन पर हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और एक-दूसरे संग फोटोज शेयर कर रहे हैं।

akshay kumar twinkle khanna vacation pics - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: TWINKLERKHANNA ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के साथ शेयर की फनी फोटोज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी वाइफ और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ हॉलिडे पर हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और लगातार अपने वेकेशन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। ट्विकंल ने लेटेस्ट पोस्ट में एक बार फिर अपना चुटीला अंदाज दिखाया है। इसके साथ ही तलाक को लेकर सीक्रेट भी शेयर किया है।

ट्विंकल ने अक्षय के साथ सोशल मीडिया पर दो फोटोज शेयर की हैं। इनमें से एक में दोनों नॉर्मल पोज दे रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में ट्विंकल अक्षय की नाक जोर से दबा रही हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में ट्विंकल ने लिखा है- 'इंस्टाग्राम पर और रियल लाइफ में कपल्स। अगर हम सभी एक-दूसरे को देखकर ऐसे ही मुस्कुराते रहें, जैसे कि हम कर रहे हैं, जब कोई कैमरा खींच ले तो तलाक बहुत कम हो जाएंगे।'

अक्षय कुमार शूटिंग से वक्त निकालकर वाइफ ट्विंकल खन्ना के साथ बीच पर पहुंचे, शेयर की ये Photo

इससे पहले अक्षय ने भी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ फोटो शेयर की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, "महामारी के बीच इन छुट्टियों के लिए बहुत आभारी हूं। हैशटैग आभार जताना ही सबसे बड़ी बात है। हैशटैग बीच टाइम।" अक्षय और ट्विंकल एक अज्ञात स्थान पर छुट्टियां मना रहे हैं।

उन्होंने हाल ही में 17 जनवरी को अपनी 21 वीं शादी की सालगिरह मनाई, और इस अवसर पर अक्षय ने ट्विंकल के लिए एक सुंदर संदेश लिखा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। इनमें 'बेल बॉटम', 'बच्चन पांडे', 'अतरंगी रे', 'रक्षाबंधन', 'सूर्यवंशी', 'पृथ्वीराज और 'रामसेतू' शामिल हैं। इनमें से कई मूवीज की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। अक्षय के फैंस उनकी फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Latest Bollywood News