A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' से अपने फर्स्ट लुक को साझा किया है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार ने शेयर किया 'राम सेतु' से अपना फर्स्ट लुक, शुरू हुई शूटिंग

अभिनेता अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी अगली फिल्म 'राम सेतु' से अपने फर्स्ट लुक को साझा किया है। अभिनेता ने मंगलवार से इस फिल्म के लिए शूटिंग करनी शुरू कर दी है। इसे अपने खास फिल्मों में से एक बताते हुए अक्षय ने खुलासा किया है कि वह फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेता इसमें लंबे बालों और आंखों में चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रशंसकों से अपने लुक पर प्रतिक्रिया मांगी है।

अक्षय तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखते हैं, "मेरी सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू होता है। हैशटैगरामसेतु की शूटिंग शुरू होती है।

आखिरकार पूरा हुआ 'बाहुबली' का सपना, प्रभास ने खरीद ली लेम्बॉर्गिनी, कीमत 6 करोड़

फिल्म में एक आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में हूं। इस लुक पर आपके विचार जानना चाहूंगा क्योंकि मेरे लिए यह हमेशा से काफी मायने रखा है।"

पूजा बत्रा की होली फोटोज में दिखी सालों पुरानी एक्ट्रेस, आमिर खान संग कर चुकी है काम, आपने पहचाना?

फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज और नुसरत भरूचा भी हैं।

अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा हैं। फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग मुंबई में होगी।

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News