Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 2.0 में विलेन के लिए अक्षय...

2.0 में विलेन के लिए अक्षय कुमार की जगह ये एक्टर थे मेकर्स की पहली पसंद

फिल्म 2.0 इस गुरूवार को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। पर क्या आपको पता है अक्षय कुमार इस रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे?

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 27 Nov 2018, 18:50:25 IST

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' इस गुरूवार रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ नजर आने वाले हैं। यह हिंदी सिनेमा की मंहगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट 543 करोड़ है। फिल्म में जहां रजनीकांत रोबोट चिट्टी का रोल निभा रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार खूंखार विलेन बने हैं। अक्षय का लुक काफी चर्चा में भी है। पर क्या आपको पता है अक्षय कुमार विलेन का रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे?

अक्षय की जगह इस रोल की पहली पसंद अरनॉल्ड थे। इस बारे में फिल्म की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया था कि मेकर्स से विलेन के रोल के लिए अरनॉल्ड से बात भी कर ली थी और शूटिंग की तारीख भी फिक्स हो गई थी। मगर फिर कुछ गड़बड़ की वजह से अरनॉल्ड ने इस रोल को नहीं किया।

इसके बाद यह रोल अक्षय कुमार को देने का फैसला किया गया। फिल्म में अक्षय के रोल को लेकर कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। कई वीडियो में दिखाया गया है कि अक्षय का मेकअप या उनके किरदार को किस तरह से तैयार किया जाता है।

फिल्म 29 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार के साथ एमी जैक्सन भी नजर आने वाली हैं।

इसके साथ ही फिल्म की टिकट के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरु हो चुकी है। आप ऑनलाइन टिकट बुक करा सकते हैं। ताकि आपको फिल्म के रिलीज के दिन टिकट के लिए कोई दिक्कत ना आए।

Also Read:

Video: 'द कपिल शर्मा शो' का टीजर हुआ रिलीज, टीवी पर लौट रहे हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

'केदारनाथ' के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान को मिला बेबी तैमूर टॉय, देखिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन