A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी नितारा ने कर दिखाया अनोखा कारनामा, लाखों बार देखा जा चुका है ये Video

अक्षय कुमार की 6 साल की बेटी नितारा ने कर दिखाया अनोखा कारनामा, लाखों बार देखा जा चुका है ये Video

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटी नितारा कुमार ने 6 साल की उम्र में ऐसा कारनामा कर दिखाया कि इसे देखकर हर पेरेट्स और बच्चें जरुर प्रेरित होगे। देखें वीडियो

Akshay and Nitara- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/AKSHAYKUMAR Akshay and Nitara

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटी नितारा कुमार ने 6 साल की उम्र में ऐसा कारनामा कर दिखाया कि इसे देखकर हर पेरेट्स और बच्चें जरुर प्रेरित होगे। वैसे आमतौर पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा को मीडिया से छिपा कर रखते है। लेकिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वह लागातर इंस्ट्राग्राम पर शेयर करते रहते है। लेकिन किसी में ही उसका चेहरा साफ नहीं दिखाते है। इसी बीच अक्षय कुमार ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है। फिटेनस फ्रीक कहे जाने वाले अक्षय कुमार खुद पर बहुत अधिक ध्यान देते है। ऐसे में अपने बच्चों पर ध्यान न दें ऐसा हो ही नहीं सकता है। इसीलिए अक्षय ने अपनी बेटी का एक वर्कआट वीडियो शेयर किया है। जो कि सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इतना हीं नहीं फैंस भी अभिनेता की वाहवाही करने में पीछे नहीं हट रहे है।

अक्षय कुमार ने इस वीडियो को इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है। जिसमें अक्षय नितारा को पीछे से इंस्टक्शन  दे रहे है। वहीं प्यारी सी बेटी उन्हें फॉलो कर रही है। वह भारी भरकम रस्सियों को उठा कर रही है।  इस वीडियों को अभी तक 21 लाख लोगों से भी ज्यादा लोग देख चुके है।

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय ने नितारा का वीडियो पोस्ट किया हो। पिछले साल जारी किए वीडियो में नितारा उनकी शेविंग करती दिखी थीं। जबकि एक वीडियो में बेटी ने पिता को झूला-झूलते हुए लात मारी दी थी।

इन दिनों अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म '2.0' के प्रमोशन में बिजी हैं। साउथ सुपरस्टार की फिल्म '2.0' में अक्षय विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

इटली में शुरू हुई दीपिका-रणवीर सिंह की शादी की तैयारियां, सामने आईं ये पहली तस्वीर

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी की खबरों पर वीडियो शेयर करके दिया जवाब

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की आलोचना पर सुनील शेट्टी ने इस तरह किया आमिर का बचाव

Latest Bollywood News