A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान की 'टाइगर जिंदा है' के क्लाइमेक्स सीन को लेकर नर्वस हुए निर्देशक

सलमान की 'टाइगर जिंदा है' के क्लाइमेक्स सीन को लेकर नर्वस हुए निर्देशक

सलमान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। यह यह यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की 2012 आई कबीर खान के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। यह यह यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की 2012 आई कबीर खान के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। लेकिन इस बार 'टाइगर जिंदा है' की बागडोर अली अब्बास जफर संभाल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में बताया है कि वह इस फिल्म के क्लाइमेक्स दृश्यों की शूटिंग को लेकर बेहद  उत्साहित हैं लेकिन साथ में नर्वस भी हैं। अली अब्बास जफर ने रविवार को बताया, "'टाइगर जिंदा है' के लिए आखिरी 22 दिन, कल से क्लाइमेक्स एक्शन वाली हैवी ड्यूटी। नर्वस और उत्साहित।"

इस फिल्म में एक बार फिर सलमान को कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा। गौरतलब है कि 'एक था टाइगर' रॉ एजेंट (सलमान) की भूमिका पर केंद्रित थी। इसमें उनका कोड नाम टाइगर रहता है। जांच के दौरान टाइगर आईएसआई की पाकिस्तानी जासूस (कटरीना) से प्यार करने लगता है और इसके बाद टाइगर के विचारों और सिद्धांतों में समय के साथ बदलाव नजर आता है।

निर्माताओं ने 'टाइगर जिंदा है' को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का मन बनाया है। इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया और अबू धाबी के दर्शनीय स्थानों में की गई है। फैंस सलमान की इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, साथ ही उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी हैं। (दीपिका और रणवीर सिंह की शादी को लेकर केआरके ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी)

Latest Bollywood News