A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अली असगर हुए थे मोलेस्टेशन का शिकार, दादी बनकर गए थे लोगों ने महिला समझकर की छेड़खानी

अली असगर हुए थे मोलेस्टेशन का शिकार, दादी बनकर गए थे लोगों ने महिला समझकर की छेड़खानी

कॉमेडियन अली असगर ने खुलासा किया है कि वो एक बार मोलेस्टेशन का शिकार हुए थे, क्योंकि वो महिला के गेटअप में थे।

<p>अली असगर</p>- India TV Hindi अली असगर

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन अली असगर (Ali Asgar) ने खुलासा किया है कि वो एक बार मोलेस्टेशन (Molestaion) का शिकार हुए थे। अली ने बताया कि वो एक बार दादी के गेटअप में कहीं शो के लिए गए थे, वहां लोगों ने महिला समझकर गंदी हरकत की। इसी साल #MeToo मूवमेंट चला था, उस वक्त कई लोगों ने चौंकाने वाले खुलासे किए और कई बड़े नाम सामने आए। अब कॉमेडियन अली असगर ने एक ऐसा खुलासा किया है जो आपको हैरान कर सकता है। अली असगर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो यौन शोषण का शिकार हुए थे क्योंकि वो महिला के गेटअप में थे।

आपको बता दं, अली असगर जल्द ही सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में एक बार फिर से महिला का किरदार निभाने वाले हैं। यह चौथी बार है जब वो किसी शो में महिला के गेटअप में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि महिला का किरदार निभाने में उन्हें क्या-क्या चुनौतियां आती हैं तो उन्होंने शोषण की बात का खुलासा किया। अली ने बताया कि यह काफी मुश्किल होता है। अली ने बताया कि दिल्ली की एक शादी में उन्हें दादी के रूप में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। इस दौरान जब वो शो के लिए पहुंचे तब तक लोग पीकर टुन्न हो चुके थे। उन्होंने अपने बीच मुझे देखा तो महिला समझकर मेरा सीना और हिप्स नोचने लगे। लोगों ने मुझपर हमला कर दिया। वो इधर-उधर जहां मौका मिल रहा था हाथ लगा रहे थे, उस वक्त शो की एक लड़की ने मुझे उन लोगों से बचाया।

लोगों से मैं पूछना चाहता हूं कि कोई आदमी को जो औरत बना है उसे आप कैसे मोलेस्ट कर सकते हैं, अगर आप नहीं पहचान पाए तो कम से कम एक बूढ़ी महिला समझकर ही छोड़ दो। इस बात से अली काफी हैरान हैं।

अली असगर से जब पूछा गया कि वो कपिल के शो में काम क्यों नहीं कर रहे हैं? इस पर अली ने कहा कि उनके और कपिल के बीच किसी तरह की दुश्मनी नहीं है, मैं अभी अपना काम कर रहा हूं। वो अपना काम शुरू करने जा रहे हैं।

Also Read:

एक हुए कपिल और गिन्नी, पंजाब में रचाई शादी

Isha Ambani-Anand Piramal Wedding: सामने आई दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीर

रघु राम ने तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

हो गई टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की शादी, पहली तस्वीर और वीडियोज आए सामने

Latest Bollywood News