A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ खास अंदाज़ में सेलिब्रेट की दिवाली, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ खास अंदाज़ में सेलिब्रेट की दिवाली, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

alia bhatt - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIAABHATT आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर आए दिन चर्चा में रहते हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी को काफी एंजॉय और किसी भी खास मौके पर साथ नज़र आते हैं। इसी तरह से दिवाली के मौके पर भी रणबीर और आलिया साथ दिखे। आलिया भट्ट ने सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जो वायरल हो रही हैं। खास बात ये है कि इस तस्वीरों में दोनों रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन ने 'शहजादा' फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल किया पूरा, अब दिल्ली के लिए हैं तैयार

आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘और थोड़ा प्यार... हैप्पी दिवाली'। लुक्स की बात करें तो इस दौरान रणबीर डार्क ब्लू रंग के कुर्ते में हमेशा की तरह हैंडसम दिखे। वहीं आलिया पर्पल कलर के लहंगे में खूबसूरत नज़र आईं।   

आलिया और रणबीर की शादी की चर्चा जोरों पर हैं। हालांकि, तमाम अफवाहों के बीच कहा यह भी गया है कि आलिया औऱ रणबीर इस साल शादी करने के मूड में नहीं हैं। लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी बात नहीं की है। 

वर्कफ्रंट की बात करें आलिया जल्द ही एसएस राजामौली की फिल्म से तेलेगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वो एक्टर राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा वो संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी नई फिल्म 'जी ले जरा' की अनाउंसमेंट की, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ भी होंगी। इसके अलावा आलिया, रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी दिखेंगी।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Do Gallan: दिवाली पर रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'दो गल्लां', दिखी क्यूट केमिस्ट

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में रेंट पर लिया है अपार्टमेंट, हर महीने का किराया 12.5 लाख रुपये

पटाखों पर बैन की वकालत करने वालों से बोलीं कंगना: 'चलकर जाओ ऑफिस, 3 दिन मत चलाओ कार'

Latest Bollywood News