Friday, March 29, 2024
Advertisement

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में रेंट पर लिया है अपार्टमेंट, हर महीने का किराया 12.5 लाख रुपये

यह लग्ज़री अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली इलाके में बीच के पास है। इस प्रॉपर्टी में 5 कवर कार पार्किंग भी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 03, 2021 14:23 IST
Madhuri Dixit - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- MADHURI DIXIT माधुरी दीक्षित 

माधुरी दीक्षित ने मुंबई में तीन साल के लिए 12.5 लाख रुपये प्रति महीने के किराए पर एक घर लिया है। एक्ट्रेस ने वर्ली में स्थित इंडियाबुल्स ब्लू की इमारत की 29वीं मंजिल पर 5,500 वर्ग फुट में फैली संपत्ति को लीज पर लिया है। लीज की अवधि तीन साल है। यह लग्ज़री अपार्टमेंट मुंबई के वर्ली इलाके में सी व्यू के साथ है। इस प्रॉपर्टी में 5 कवर कार पार्किंग भी है। रेंट एग्रीमेंट 26 अक्टूबर 2021 को दर्ज किया गया था। लीज का कुल समय 36 महीने है और समझौते में हर साल 5% किराये में बढ़ोतरी भी शामिल है।

पहले साल में, माधुरी 12.50 लाख रुपये का मासिक किराया देंगी, यानी एक साल का 1.5 करोड़ रुपये। कुल मिलाकर, वह तीन साल के पूरे कार्यकाल में लगभग 4.73 करोड़ का किराया चुकाएगी, जिसमें किराये की वृद्धि पर सहमति भी शामिल है।

माधुरी ने लीज के लिए 3 करोड़ रुपये की जमानत राशि का भुगतान किया है। 29वीं मंजिल पर उन्होंने ये अपार्टमेंट लिया है। परिवार ने निजी इस्तेमाल के लिए अपार्टमेंट किराए पर लिया है और पहले ही इंटीरियर और फिट आउट का काम शुरू कर दिया है।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement