ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Dance Deewane 3: पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी बने 'डांस दीवाने 3' के विजेता

Dance Deewane 3: पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी बने 'डांस दीवाने 3' के विजेता

'डांस दीवाने सीजन 3' के विजेता का ऐलान हो गया है। इस शो की ट्रॉफी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी ने अपने नाम की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2021 23:53 IST
Dance Deewane 3- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/COLORS TV Dance Deewane 3

'डांस दीवाने सीजन 3' के विजेता का ऐलान हो गया है। इस शो की ट्रॉफी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी ने अपने नाम की। ये दोनों इस सीजन की दूसरी पीढ़ी के कंटेस्टेंट्स थे। शो में इन दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था।  

बिग बॉस OTT एक्स कंटेस्टेंट जीशान खान कास्टिंग काउच का हो चुके शिकार, बोले- 'वो मेरे पैर...'

ग्रैंड फिनाले में पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी सहित 6 फाइनलिस्ट थे। इस फिनाले में 3 पीढ़ी के अलग-अलग कंटेस्टेंट के बीच मुकाबला था। इन टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में सोहेल खान, गुंजल सिन्हा, सोमांश डंगवाल, और अमन कुमार पहली पीढ़ी के कंटेस्टेंट्स थे। जबकि दूसरी पीढ़ी के सिर्फ दो कंटेस्टेंट्स की जोड़ी पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी थे। 

ग्रैंड फिनाले एपिसोड में शो के तीन जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश मौजूद थे। इसके अलावा बतौर स्पेशल गेस्ट मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शो में पहुंचे। ग्रैंड फिनाले एपिसोड में माधुरी दीक्षित ने भी अपने डांस का जलवा बिखेरा। माधुरी ने अपने एक से बढ़कर एक हिट गानों पर जमकर थिरकीं। जिसमें उनका साथ शो के बाकी प्रतियोगियों ने भी बखूबी दिया। 

विक्की कौशल से क्या सही में नाराज हैं शाहरुख खान? 'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा ने खोला राज

'डांस दीवाने सीजन 3' के विनर पीयूष की बात करें तो वो इससे पहले भी एक और रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। इस शो का नाम 'डांस इंडिया डांस' है। पीयूष इस रियलिटी शो के सीजन 6 में थे। इस दौरान भी पीयूष ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया था। हालांकि वो शो नहीं जीत पाए थे लेकिन रनरअप जरूर रहे थे। आपको बता दें, 'डांस दीवाने' शो अपने आप में एक अलग रियलिटी शो है। इसमें तीन पीढ़ी के लोग एक साथ हिस्सा ले सकते हैं। 

 

 

 

 

 

 

elections-2022