1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. माधुरी दीक्षित-रवीना टंडन इस वेब सीरीज से करेंगे डिजिटल डेब्यू, धमाका-हीरामंडी समेत कई प्रोजेक्ट्स का ऐलान

माधुरी दीक्षित-रवीना टंडन इस वेब सीरीज से करेंगे डिजिटल डेब्यू, धमाका-हीरामंडी समेत कई प्रोजेक्ट्स का ऐलान

नेटफ्लिक्से के इवेंट टुडुम में कई बड़े प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया गया। इनमें ऐसी वेब सीरीज भी शामिल हैं, जिससे बॉलावुड एक्टर्स अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 26, 2021 20:48 IST
madhuri, raveena and kartik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ MADHURIDIXITNENE/ OFFICIALRAV माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन और कार्तिक आर्यन

नेटफ्लिक्स के ग्लोबल फैन इवेंट TUDUM का शनिवार को वर्चुअल आयोजन किया गया। यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम हुए इस इवेंट के इंडिया स्पॉटलाइट सेक्शन में कई वेब सीरीज का फर्स्ट लुक दिखाया गया। इसी दौरान माधुरी दीक्षित की डेब्यू सीरीज 'फाइंडिंग अनामिका' और रवीना टंडन की डेब्यू सीरीज 'अरण्यक' की झलक दिखाई गई। आइए जानते हैं कि आने वाले समय में ओटीटी पर आपको क्या कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा। 

'जर्सी', 'लीगर', 'भूल भुलैया 2', 'रामसेतु' सहित 7 फिल्मों की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें तारीख

फाइंडिंग अनामिका

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, 'फाइंडिंग अनामिका' वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। यह फैमिली ड्रामा सीरीज एक ग्लोबल सुपरस्टार, पत्नी और मां के बारे में है, जो एक दिन अचानक गायब हो जाती है। टुडुम इवेंट में माधुरी की इस सीरीज के फर्स्ट लुक को दिखाया गया, जो चर्चा में बना हुआ है। 

हीरामंडी 

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपनी आने वाली वेब सीरीज हीरामंडी के बारे में एक इंटरव्यू में बात की है। इस वेब सीरीज से भंसाली अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसमें क्या खास होगा इस बारे में भंसाली ने बताया है। 

आरण्यक 

इस सीरीज में रवीना टंडन पुलिस अफसर का रोल प्ले कर रही हैं, जो एक गायब हुए बच्चे को ढूंढ रही है। इस दौरान उसे लोगों के कंकाल जमीन से बरामद होते हैं, जिससे जंगलों में होने वाली सीरियल किलिंग की बात दोबारा सामने आ जाती है। इस शो में रवीना टंडन के साथ आशुतोष राणा और परमब्रता चटर्जी नजर आएंगे। इसका ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। रवीना ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए भी ट्रेलर वीडियो शेयर किया है। 

खुफिया 

डायरेक्टर विशाल भरद्वाज की नई नेटफ्लिक्स फिल्म, लेखक अमर भूषण की किताब एस्केप टू नोवेयर पर आधारित है। इस थ्रिलर फिल्म में अली फजल, तब्बू और आशीष विद्यार्थी संग अन्य नजर आएंगे। 

धमाका 

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' के ट्रेलर के आने से पहले फैंस को एक मजेदार वीडियो दिखाया गया। यह कहानी अर्जुन पाठक नाम के न्यूज एंकर की है जो जो भरोसा 24*7 नाम के चैनल में काम करता है। एक दिन अर्जुन पाठक को उसके आसपास बम होने की धमकी मिलती है। ऐसे में अब वो क्या करेगा, यही कहानी है। 

मिन्नल मुरली 

डायरेक्टर बेसिल जोसेफ और एक्टर टोविनो थॉमस की नई फिल्म की क्लिप को भी इस इवेंट में दिखाया गया। यह फिल्म अपने जैसे इकलौते सुपरहीरो के बारे में है। फिल्म में एक छोटे शहर के दर्जी को दिखाया जाएगा, जो एक दिन सुबह सुपर पावर के साथ उठता है। यह सुपर पावर उसे आसमान से गिरी बिजली का झटका लगने के बाद मिली है। 

मीनाक्षी सुंदरेश्वर 

सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यु दसानी की इस फिल्म में लॉन्ग डिस्टेंस शादी को दिखाया जाने वाला है। मीनाक्षी और सुंदरेश्वर की जोड़ी भगवान ने बनाई है लेकिन उनकी लाइफ में बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। इस फिल्म में प्यारी लव स्टोरी के साथ ढेर सारा फैमिली ड्रामा भी देखने को मिलेगा। 

प्लान ए प्लान बी 

रितेश देशमुख और तमन्ना भाटिया की इस सीरीज में एक डिवोर्स लॉयर और मैचमेकर की कहानी को दिखाया जाएगा। दोनों की ईमानदारी भरी बातचीत का वीडियो भी जारी किया गया है, जो काफी मजेदार है। इसे शशांक घोष बना रहे हैं। 

लिटल थिंग्स 

मिथिला पालकर की फेमस सीरीज लिटल थिंग्स अपने सीजन 4 के साथ लौट रही है। इसी के साथ ध्रुव और काव्या की लव स्टोरी फैंस को एक बार फिर देखने के लिए मिलेगी। शो के ट्रेलर दिखाया गया. यह लिटल थिंग्स का आखिरी सीजन होगा। 

मिसमैच्ड

प्राजक्ता कोली और रोहित सराज की सीरीज भी अपने दूसरे सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर वापसी कर रही है। सीजन 2 में प्राजक्ता का किरदार अपने एप्स के कोड को खो चुका है और रोहित का किरदार प्यार में विश्वास करना बंद कर चुका है। 

इसके अलावा शो के दौरान कई अन्य प्रोजेक्ट्स जैसे क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म एक्सट्रैक्शन अपने सीक्वल के साथ लौट रही है। वहीं, कोबरा काई, सेक्स एजुकेशन, स्ट्रेंजर स्ट्रेंजर थिंग्स, ब्रिजरटन, मनी हाइस्ट, टाइगर किंग, मर्डर मिस्ट्री, द क्राउन, एमिली इन पेरिस, इनोला होम्स, द विचर भी अपने नए सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर लौटेंगे।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

रणवीर सिंह की फिल्म '83' को हरी झंडी, क्रिसमस के मौके पर की जाएगी रिलीज

अक्षय की 'पृथ्वीराज' से रणबीर की 'शमशेरा' तक, YRF ने इन 4 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंस

वेब सीरीज 'हीरामंडी' से ओटीटी डेब्यू करेंगे संजय लीला भंसाली, बताया शो बनाने के लिए कहां से मिली प्रेरणा

bigg boss 15