A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर बर्थडे से एक दिन पहले आलिया भट्ट के साथ जोधपुर पहुंचे, जोरों पर है शादी की चर्चा

रणबीर कपूर बर्थडे से एक दिन पहले आलिया भट्ट के साथ जोधपुर पहुंचे, जोरों पर है शादी की चर्चा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर हाल ही में जोधपुर पहुंचे। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

alia bhatt and ranbir kapoor wedding preparation in jodhpur latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: RANBIR_KAPOOOOR रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और कपल आलिया भट्ट व रणबीर कपूर एक बार फिर शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों को हाल ही में जोधपुर में स्पॉट किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। ट्विटर पर चर्चा हो रही है कि वो अपनी शादी की तैयारियों के लिए ही जोधपुर आए थे। फिलहाल इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। दोनों की तरफ से या उनके परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

बताया जा रहा है कि रणबीर और आलिया जोधपुर में वेडिंग वेन्यू देखने आए थे। दोनों कैजुअल लुक में नज़र आए। हालांकि, कुछ फैंस का कहना है कि 28 सितंबर को रणबीर का बर्थडे है। ऐसे में दोनों साथ में क्वालिटी टाइम बिताने के लिए यहां वेकेशन पर आए हैं। 

अक्षय की 'पृथ्वीराज' से रणबीर की 'शमशेरा' तक, YRF ने इन 4 बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंस

आलिया भट्ट ने पिछले साल रणबीर के जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी फोटो शेयर की थी, जिसमें वो केक के सामने बैठे नज़र आ रहे थे। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे 8'

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर एक साथ स्क्रीन पर भी नज़र आने वाले हैं। वे अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे। इसके अलावा रणबीर की 'शमशेरा' की रिलीज डेट भी आ गई है। ये फिल्म 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी। इसमें वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम भूमिका में हैं। 

वहीं, आलिया भट्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'RRR', 'डार्लिंग्स', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'तख्त' जैसी मूवीज में नज़र आएंगी। 

 

Latest Bollywood News