A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण और आलिया के साथ जुड़े ये खान

VIDEO: 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में वरुण और आलिया के साथ जुड़े ये खान

वरुण धवन और आलिया भट्ट के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। अब खबर आई है कि इस फिल्म में इन दोनों के साथ...

alia- India TV Hindi alia

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट के अभिनय से सजी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाई हुई है। अब खबर आई है कि इस फिल्म में इन दोनों के साथ गौहर खान भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। हाल ही में वरूण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह आलिया के साथ गौहर का स्वागत करते हुए दिख रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

लघु वीडियो की शुरूआत में वरूण ने कहा, “हैलो साथियों, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की टीम में हमारे साथ खानों में से एक हैं।“ इस पर आलिया ने आगे कहा, “और लेडी खान गौहर कदम रखेंगी।“ अदाकारा इस को लेकर काफी रोमांचित हैं। उन्होंने वरूण और आलिया के साथ वीडियो के अंत में कहा, ये दोनों मेरे पसंदीदा अदाकार हैं और इनके साथ काम करके बहुत खुश हूं।

“बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ वर्ष 2014 में आई फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का ही दूसरा भाग है। इसमें वरुण और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई है। यह अंबाला की बेबाक लड़की और दिल्ली के मस्तमौला लड़के की प्रेम कहानी है। वरुण ने कहा था कि, वे फिल्म के नाम को एक फ्रैन्चाइजी की तरह आगे ले जा रहे हैं लेकिन किरदार एकदम नए हैं।

Latest Bollywood News