A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आलिया भट्ट ने बेस्ट फ्रेंड के साथ यूं सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे, देखें ये Video

आलिया भट्ट ने बेस्ट फ्रेंड के साथ यूं सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे, देखें ये Video

आलिया भट्ट जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। वह 'सड़क 2', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाअल्लाह' में काम कर रही हैं। इसके अलावा वह अजय देवगन और राम चरण के साथ भी काम करती दिखाई देंगी।

बेस्ट फ्रेंड के साथ आलिया भट्ट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बेस्ट फ्रेंड के साथ आलिया भट्ट

मुंबई: 4 अगस्त को दुनियाभर के लोग फ्रेंडशिप डे मना रहे हैं। इस खास मौके को सिर्फ आम ही नहीं, बल्कि जानी-मानी हस्तियों ने भी अपने दोस्तों के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन को भी इस खास दिन की बधाई दी है। 

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी.. हमारा दिन मुबारक। इस फोटो के अलावा सोशल मीडिया पर दोनों दोस्तों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'सड़क 2' में नज़र आएंगी। ये पिता महेश भट्ट के साथ उनकी पहली फिल्म है। इसके अलावा वे रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में भी एक्टिंग कर रही हैं। 

आलिया पहली बार सलमान खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी। दोनों 'इंशाअल्लाह' में साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह 'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में अजय देवगन और राम चरण संग भी काम कर रही हैं।

Also Read:

शाहरुख खान की कंपनी ने खरीदे इस फेमस वेब सीरीज के राइट्स, फिल्म में ये एक्टर निभा सकता है लीड रोल

बिना कोई डाइट फॉलो किए अक्षय कुमार ने घटा लिया 5-6 किलो वजन, इन फिल्मों के लिए शुरू कर दी तैयारी

Latest Bollywood News

Related Video