A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत के निधन पर आखिर लोगों का ध्यान क्यों खींच रहा है करण-आलिया का ट्वीट, जानें वजह

सुशांत के निधन पर आखिर लोगों का ध्यान क्यों खींच रहा है करण-आलिया का ट्वीट, जानें वजह

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सुशांत के निधन पर ट्वीट किया जो चर्चा में बना हुआ है। इस पोस्ट के चर्चित होने की वजह आलिया का एक बयान है जो उन्होंने काफी वक्त पहले दिया था।

Karan, Sushant and Alia- India TV Hindi Image Source : INSTAGARM/KARANJOHAR Karan, Sushant and Alia - करण, सुशांत और आलिया

सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने सभी को सन्न कर दिया है। सोशल मीडिया पर आम हो या फिर खास हर कोई इस शानदार अभिनेता को नम आंखों से विदाई दे रहा है। हाल ही में करण जौहर और आलिया भट्ट ने सुशांत के निधन पर ट्वीट किया जो चर्चा में बना हुआ है। जानिए इन दोनों सेलिब्रिटीज का पोस्ट आखिर क्यों लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

सुशांत के निधन पर कंगना का बॉलीवुड पर फूटा गुस्सा, कहा- 'छिछोरे' जैसी फिल्म को कोई अवॉर्ड नहीं

करण जौहर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दो पोस्ट किए हैं। करण ने पहला ट्वीट 14 जून को किया था। इस ट्वीट में करण ने लिखा था- 'ये खबर दिल तोड़ने वाली है। आपके साथ बिताए गए सभी पल मुझे याद हैं। यकीन ही नहीं कर पा रहा हूं। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।' इसके बाद करण ने इंस्टाग्राम पर दूसरा पोस्ट किया। इस पोस्ट के साथ करण ने सुशांत के गले लगते हुए तस्वीर भी साझा की।

तस्वीर शेयर करते हुए करण ने पोस्ट में लिखा- 'आपके साथ संपर्क में न रहने के लिए मैं दोषी हूं। मुझे लगता है कि आपको कुछ ऐसे लोगों की जरूरत थी जिनसे आप अपनी बातें शेयर कर पाते लेकिन मैं इस बात को समझ नहीं पाया। यह गलती मैं दोबारा नहीं करूंगा। हम बहुत ही शोर-शराबे और उर्जा से भरे लेकिन एकाकीपन से भरे समय में रहते हैं। हमारे में से कुछ लोग इस सन्नाटे के आसानी से शिकार बन जाते हैं। हमें न सिर्फ रिश्ते बनाने की जरूरत है बल्कि इन्हें बनाए रखने की भी जरूरत है। आपकी प्यारी मुस्कान और आपका गले लगाना हमेशा याद आएगा।'

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर शेखर कपूर का ट्वीट- 'मैं जानता था तुम किस दर्द से गुजर रहे थे'

करण जौहर के बाद आलिया ने भी भावुक पोस्ट किया। ये दोनों पोस्ट करते ही यूजर्स के निशाने पर आ गए। आलिया ने ट्वीट किया- 'मैं जबरदस्त सदमे में हूं। मैं जितना इस बारे में सोचूं, लेकिन मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं पूरी तरह टूटी हुई हूं। आप हमें जल्दी छोड़कर चले गए। हम लोग आपको मिस करेंगे। मेरी संवेदनाएं आपके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।' इन दोनों के पोस्ट के वायरल होने की असली वजह करण का शो 'कॉफी विद करण' है। इस चैट शो में ही करण ने आलिया से एक सवाल किया था जिसका जवाब खूब चर्चा में रहा था। 

दरअसल, आलिया भट्ट काफी वक्त पहले करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में गई थीं। इस शो में करण ने आलिया से रैपिड फायर राउंड के दौरान कुछ सवाल किए थे। इनमें से एक सवाल था जिसमें 3 स्टार्स को रेटिंग देनी थी। इन स्टार्स की लिस्ट में रणवीर सिंह, वरुण धवन और सुशांत सिंह राजपूत थे। आलिया ने उस वक्त सवाल सुनते ही कहा था - 'कौन सुशांत सिंह राजपूत?' अब आलिया और करण की यही बातचीत चर्चा में बनी हुई है। दोनों का ये पोस्ट दर्शाता है कि सिनेमाजगत में सभी लोग नैतिकता जरूर फॉलो करते हैं। सिनेमाजगत में सितारों के बीच अंदरूनी मामला कुछ भी हो लेकिन सभी नैतिकता की डोर से बंधे हुए हैं, जो सही भी है।

Latest Bollywood News