Friday, April 26, 2024
Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर शेखर कपूर का ट्वीट- 'मैं जानता था तुम किस दर्द से गुजर रहे थे'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर मशहूर फिल्म निर्माता शेखर कपूर का ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में शेखर कपूर ने लिखा कि उन्हें पता था कि सुशांत किस दर्द से गुजर रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 15, 2020 15:41 IST
Shekhar Kapur and Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SHEKHAR KAPUR Shekhar Kapur and Sushant Singh Rajput - शेखर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को भले ही 24 घंटे हो गए हैं। लेकिन भावनाओं का सैलाब थमने का नाम नहीं ले रहा। सुशांत ने रविवार को अपने घर पर फांसी लगा ली थी। अभिनेता के अचानक निधन पर मशहूर फिल्म निर्माता शेखर कपूर का ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में शेखर कपूर ने लिखा कि उन्हें पता था कि सुशांत किस दर्द से गुजर रहे थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से स्तब्ध हैं अमिताभ बच्चन, पूछा- ऐसा क्यों किया?

फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने ट्वीट किया- 'तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे मुझे पता था। जानता था उन लोगों की कहानी जिन्होंने आपको बहुत निराश किया। मेरे कंधे पर सिर रखकर तुम खूब रोया करते थे। काश मैं पिछले 6 महीनों में तुम्हारे आसपास रहता। काश तुम मुझसे बात कर पाते। आपके साथ जो हुआ वो आपका नहीं, बल्कि उन लोगों के कर्मों का फल है।'

इसके अलावा शेखर कपूर ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में शेखर ने लिखा- 'जिंदगी का सार...भगवान नहीं है। उसने दावा किया और मैंने कहा सही में नहीं है। यहां पर केवल उम्मीद, प्यार, तड़प, कृतज्ञता और दया है।' 

शेखर कपूर का ये ट्वीट वायरल हो रहा है। साथ ही कई सवाल भी खड़े कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने आवास पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुशांत सिंह राजपूत को रविवार को उनके घर में एक नौकर ने फांसी पर लटका देखा था, जिसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सुशांत ने अपने जीवन को समाप्त करने से पहले रविवार सुबह लगभग 10 बजे एक ग्लास जूस भी पिया था। इसके बाद उन्होंने अपने आपको बेडरूम में बंद कर लिया।

अर्जुन बिजलानी के मैसेज का सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं दिया था जवाब, एक्टर ने लिखा- 'तभी कुछ महसूस हुआ था'

जब उनके नौकर ने दरवाजे पर बार-बार दस्तक दी और सुशांत ने कोई जवाब नहीं दिया। तब उसने पड़ोसियों को भी बुलाया। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची और सुशांत के फ्लैट में उसका शव लटकते हुए पाया गया। पुलिस ने कहा है कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुशांत सिंह राजपूत पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था। पिछले कुछ महीनों के उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि उन्होंने अपने अवसाद पर काबू पाने के लिए योग और ध्यान लगाने की भी कोशिश की थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement