A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

#GangubaiKathiawadi: आलिया भट्ट की फिल्म के टीजर से पहले सामने आया नया पोस्टर, रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान

24 फरवरी को संजय लीला भंसाली का जन्मदिन होता है और इस खास मौके को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए उन्होंने अपनी फिल्म का टीजर रिलीज होगा।

alia bhatt new poster #GangubaiKathiawadi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BHANSALIPRODUCTIONS #GangubaiKathiawadi से आलिया भट्ट का नया पोस्टर 

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का टीजर रिलीज होने वाला है, लेकिन इसके पहले फैंस को सरप्राइज देते हुए फिल्म से आलिया का नया पोस्टर सामने आया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया है।  बता दें कि आज संजय लीला भंसाली का जन्मदिन है। इस खास मौके पर मूवी का टीजर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ये मूवी पिछले साल 11 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस महामारी की वजह से इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई और इसे रिलीज नहीं किया जा सका। अब आलिया की मोस्टअवेटेड फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। यह पहली बार है जब आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली साथ काम करेंगे। 

टीजर रिलीज होने से पहले सामने आया फिल्म का नया पोस्टर 

टीजर रिलीज होने से पहले फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है। इसमें आलिया अलग ही अंदाज में नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही ये भी खुलासा किया गया है कि फिल्म 30 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। 

 

24 फरवरी को संजय लीला भंसाली का जन्मदिन होता है और इस खास मौके को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म का टीजर रिलीज होगा।

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली पर गंगूबाई के परिवार वालों ने किया केस- रिपोर्ट

अजय देवगन और विक्रांत मैसी आएंगे नज़र 

गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन ज़ैदी की किताब माफ़िया क्वींस के एक अध्याय पर बेस्ड है। फ़िल्म में अजय देवगन और विक्रांत मेसी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर संजय लीला भंसाली की कंपनी भंसाली प्रोडक्शन ने ऐलान किया था कि यह फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी, फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस बात की जानकारी दी गई थी।

विजय राज भी आएंगे नज़र

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में विजय राज भी नजर आएंगे। इस प्रतिभाशाली कलाकार से इस बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने बताया, "एक फिल्म है 'गंगूबाई', मैं उसमें एक छोटा-सा किरदार निभा रहा हूं।" 
 

गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी: जिससे की थी भागकर शादी उसी ने 500 रुपये के लिए उन्हें कोठे पर बेच दिया

कौन हैं 'गंगूबाई काठियावाड़ी?

'गंगूबाई काठियावाड़ी' रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है। लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' की बात करें तो इसमें बताया गया है कि गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसकी वजह से उन्हें ये नाम मिला है।  बहुत ही कम उम्र में गंगूबाई को वेश्यावृत्ति में ढकेल दिया गया था। बाद में कुख्यात अपराधी गंगूबाई के ग्राहक बन गए। गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाती थीं। गंगूबाई ने सेक्सवर्कस और अनाथ बच्चों के लिए भलाई के लिए बहुत काम किया था। 

पति ने धोखा देकर 500 रुपये में कोठे पर बेच दिया 

गंगूबाई का पूरा नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था। गंगूबाई पहले बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। गंगूबाई जब 16 साल की थीं तो उनको उनके पिता के अकाउंटेंट से प्यार हो गया, गंगूबाई ने उससे भागकर शादी कर ली और मुंबई में आकर बस गईं। लेकिन यह शादी नहीं फ्रॉड था, गंगूबाई के पति ने उन्हें धोखा दिया और 500 रुपये में उन्हें कोठे में बेच दिया।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर आगे क्या-क्या बीती, यहां पढ़िए

 

ये है संजय लीला भंसाली का अगला प्रोजेक्ट 

अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद फिल्मकार संजय लीला भंसाली एक और महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट 'बैजू बावरा' की योजना बना रहे हैं। भंसाली प्रोडक्शन्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट में इस फिल्म की घोषणा की और इसे निर्देशक की एक महत्वाकांक्षी परियोजना बताया। खबरों के मुताबिक, फिल्म संगीत के दिग्गज के बदला लेने की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म के कास्ट का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

2018 में रिलीज हुई थी 'पद्मावत'

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत साल 2018 में रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम रोल में थे। दीपिका पादुकोण ने रानी पत्मावती का रोल किया था वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी बने थे और और शाहिद कपूर ने रावल रतन सिंह का रोल प्ले किया था। 

Latest Bollywood News