A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कलंक' के खराब बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर बोलीं आलिया भट्ट, कहा- अगली बार नहीं करुंगी निराश

'कलंक' के खराब बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर बोलीं आलिया भट्ट, कहा- अगली बार नहीं करुंगी निराश

एक अवार्ड सेरेमनी के दौरान आलिया भट्ट से 'कलंक' के ऑडियन्स रिस्पॉंस के बारे में बात की गई। जहां उन्होंने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात की।

Alia bhatt- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Alia bhatt

आलिया भट्ट(Alia B की हाल ही में पीरियड ड्रामा फिल्म 'कलंक'(Kalank) रिलीज हुई है। आजादी के समय की इस लव स्टोरी में आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन(Varun dhawan), आदित्य रॉय कपूर(Aditya roy kapur),सोनाक्षी सिन्हा(Sonakshi Sinha), संजय दत्त(Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) नजर आए हैं। फिल्म ने पहले दिन बहुत अच्छी कमाई की थी। पहले दिन कलंक 2019 की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली फिल्म बनी है। मगर दूसरे दिन से ही फिल्म का कलेक्शन कम होने लगा है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 66 करोड़ का बिजनेस किया है। करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 150 करोड़ के बजट में बनी है। अब यह देखना है कि फिल्म अपना बजट पूरा कर पाती है कि नहीं। 

एक अवार्ड सेरेमनी के दौरान जब आलिया भट्ट से कलंक के ऑडियन्स रिस्पॉंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- एनालिसिस तो मैं नहीं करुंगी क्योंकि इसकी जरुरत नहीं है। जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत होती है। मगर ऑडियन्स फिल्म को पसंद नहीं करती है तो फिल्म अच्छा बिजनेस नहीं कर पाती है और हम बस स्वीकार करके आगे ट्राई करना है कि दोबारा या अगली बार जनता को निराश ना करें।

फिल्म कलंक के अपना बजट पूरा ना करने का एक कारण एवेंजर: एंडगेम के 26 अप्रैल को रिलीज होना है। एंडगेम की वजह से बॉलीवुड की कई फिल्मों पर फर्क पड़ सकता है।

आपको बता दें एवेंजर: एंडगेम की भारत में रिलीज होने से पहले ही 3 दिन की टिकट बुक हो चुकी है।

कलंक के बाद अब आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। साथ ही अगले साल उनकी फिल्म RRR और इंशाअल्लाह रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' का बनने जा रहा है सीक्वल, सतीश कौशिक करेंगे डॉयरेक्ट

Salman Khan Bharat Movie Trailer Review: सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

Latest Bollywood News