A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल में आलिया भट्ट आएंगी नजर

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल में आलिया भट्ट आएंगी नजर

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी।

sanjay leela bhansali and alia bhatt- India TV Hindi sanjay leela bhansali and alia bhatt

उन सभी के लिए अच्छी खबर है  जो इतने समय से आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की फिल्म में देखने के लिए इंतजार कर रहे थे। संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' के बाद आलिया भट्ट उनके साथ एक और फिल्म करेंगी। संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर आलिया भट्ट के फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को साइन करने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- संजय लीला भंसाली ने अपनी नयी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की घोषणा की है। जिसमें आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल कर दी गई है। यह फिल्म 11 सितंबर 2020 में रिलीज होगी।'

अक्षय कुमार Housefull 4 की स्टारकास्ट के साथ ट्रेन से दिल्ली के लिए निकले, मुंबई स्टेशन से आईं तस्वीरें

सभी को ईद 2020 पर सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह इंतजार था, तभी भंसाली फिल्म्स ने सलमान खान के फिल्म के लिए माना करने के बाद इसका प्रोडक्शन पर रोक लगा दी। भंसाली प्रोडक्शंस के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि, " फिलहाल इंशाअल्लाह के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है ... आगे की घोषणा जल्द ही होगी ... भगवान की कृपा से।" लेकिन अब संजय लीला भंसाली अपने नए प्रोजक्ट- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के साथ तैयार है।

Dabangg 3: सलमान खान खुद कन्नड़ में डब करेंगे अपनी आवाज, किच्चा सुदीप दे रहे हैं ट्रेनिंग

अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सड़क 2 की शूटिंग कर रही हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News