A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Mahesh Bhatt: आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ने यूं किया पापा को बर्थडे विश

Happy Birthday Mahesh Bhatt: आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ने यूं किया पापा को बर्थडे विश

लंबे समय बाद अब महेश भट्ट 'सड़क 2' से डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं।

Mahesh Bhatt and Alia Bhatt - India TV Hindi Mahesh Bhatt and Alia Bhatt 

मुंबई: मशहूर निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट 20 सितंबर को अपना 71वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट फोटो शेयर की है। साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। 

आलिया भट्ट ने दो फोटो शेयर की है, जिसमें एक फोटो में वो बेहद छोटी हैं और अपने पिता के साथ बैठी हैं। दूसरी फोटो में एक पिता और बेटी के बीच प्यार झलक रहा है।

आलिया ने कैप्शन में लिखा है, 'हे पॉप्स! पिछले 26 सालों से आपको जानकर बहुत अच्छा लगा.. आप एक अच्छे व्यक्ति हैं। शायद सबसे अच्छे.. सबसे बुद्धिमान भी.. आप बहुत मजाकिया भी हैं.. क्या मैंने आपको बताया कि मुझे लगता है कि आप सुपर टैलेंटेड भी हैं? हैप्पी बर्थडे डैड.. आप मुझे हर दिन हैरान करते हैं.. आपकी तरह दूसरा कोई नहीं है.. कोई भी नहीं.. आई लव यू!'

महेश भट्ट ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'जीवन एक बुलबुला है। इसके फटने से पहले जियो!!!'

पूजा भट्ट ने भी एक वीडियो शेयर कर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है।

संजय दत्त ने भी एक लेटर लिखकर महेश भट्ट को बर्थडे की बधाई दी है। बता दें कि संजय 'सड़क 2' में अहम भूमिका निभा रहे हैं। दोनों का रिश्ता कई दशक पुराना है। महेश ने संजय को पहली बार 1986 में 'नाम' में डायरेक्ट किया था। इसके बाद 'सड़क' और 'गुमराह' में भी दोनों ने साथ काम किया। 

बता दें कि लंबे समय बाद अब महेश भट्ट 'सड़क 2' से डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनकी बेटी आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।  

Also Read:

Birthday Special: महेश भट्ट ने सोनी राजदान के साथ शादी के लिए बदला था धर्म, परवीन बॉबी से भी रह चुका है अफेयर

Photos: पल पल दिल के पास: पहली बार मीडिया के सामने आईं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल, स्क्रीनिंग पर सास के साथ दिखीं

Latest Bollywood News

Related Video