A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमर चित्र कथा कॉमिक्स ने अपनी अगली सीरीज को दिया 'नरसिम्हा रेड्डी- द लॉयन ऑफ रायलसीमा' टाइटल

अमर चित्र कथा कॉमिक्स ने अपनी अगली सीरीज को दिया 'नरसिम्हा रेड्डी- द लॉयन ऑफ रायलसीमा' टाइटल

 'नरसिम्हा रेड्डी- द लॉयन ऑफ रायलसीमा' टाइटल के साथ अमर चित्र कथा कॉमिक्स ने अपनी अगली सीरीज लॉन्च करने का फैसला किया है।

 'Narasimha Reddy - The Lion of Rayalaseema- India TV Hindi  Narasimha Reddy - The Lion of Rayalaseema

मुंबई: 'नरसिम्हा रेड्डी' की कहानी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो रही है। उनकी कहानी को 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' नाम की एक फिल्म में संजोया गया है, जो जल्द रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रेलर और फिल्म को देखने के लिए दर्शकों का उत्साह और प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, 'अमर चित्र कथा कॉमिक्स' ने इस कहानी पर अपनी अगली सीरीज बनाने का फैसला किया है और सीरीज का नाम 'नरसिम्हा रेड्डी- द लॉयन ऑफ रायलसीमा' रखा गया है।

'नरसिम्हा रेड्डी' की कहानी एक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी पर आधारित है, जिसे अंग्रेजों ने 'छोटे विद्रोह' के रूप में खारिज कर दिया था। लेकिन, यह एक अधूरी सच्चाई है इसलिए फिल्म और कॉमिक सीरीज़ दोनों का उद्देश्य है जो हुआ था उसकी एक मूल तस्वीर दिखाना है और सेनानी को उनकी बहादुरी और स्वतंत्रता की लड़ाई शुरू करने के लिए श्रेय देना है।

"सई रा नरसिम्हा रेड्डी" पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के रूप में जाना था। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा निर्मित, सई रा नरसिम्हा रेड्डी में भारतीय कलाकारों की उम्दा कलाकारों की टुकड़ी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह 2 अक्टूबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

इनपुट- एजेंसी

Also Read:

मर्लिन मुनरो की आखिरी दो तस्वीरों की होगी नीलामी

Emmy Awards 2019: बेस्ट टीवी एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट शो, बेस्ट डायरेक्टर.. यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

Related Video