A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के बायोपिक के दूसरे पोस्टर का अमित शाह करेंगे अनावरण

पीएम मोदी के बायोपिक के दूसरे पोस्टर का अमित शाह करेंगे अनावरण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बायोपिक के रिलीज होने से पहले, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को फिल्म के दूसरे पोस्टर का अनावरण करेंगे।

PM Narendra Modi Biopic- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM PM Narendra Modi Biopic

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बायोपिक के रिलीज होने से पहले, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को फिल्म के दूसरे पोस्टर का अनावरण करेंगे। फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में किया था।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इस फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाते दिखेंगे, जबकि प्रसिद्ध अभिनेता मनोज जोशी शाह की भूमिका में हैं।

'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म में गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके शुरुआती सफर, 2014 के आम चुनावों में ऐतिहासिक जीत और फिर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है।

बायोपिक का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित ओमंग कुमार बी ने किया है और फिल्म के निर्माता एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय हैं।

पोस्टर अनावरण से पहले, एससिंह ने एक बयान में कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है। इस पहले पोस्टर को बहुत प्यार मिला था और केवल एक ही व्यक्ति इस उत्साह को और आगे बढ़ा सकते हैं और वह अमित शाह हैं।"

इस फिल्म के अन्य कलाकार अभिनेता दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी हैं। फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

Also Read:

सुष्मिता सेन ने लंदन एयरपोर्ट से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग शेयर की सेल्फी

Vande Mataram 2019: सोशल मीडिया पर लोग जंग की बात करते हैं, लेकिन आर्मी में कोई जाना नहीं चाहता- सोनू निगम

Latest Bollywood News