A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 200 देशों में 15 भाषाओं में अमेजन पर स्ट्रीम होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'

200 देशों में 15 भाषाओं में अमेजन पर स्ट्रीम होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'

'गुलाबो सिताबो' की कहानी लखनऊ पर बेस्ड है, जिसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA 200 देशों में 15 भाषाओं में अमेजन पर स्ट्रीम होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म 'गुलाबो सिताबो'

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म के डायरेक्टर शुजीत सरकार ने फिल्म को ओटीटी प्लटेफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया  है। गुलाबो सिताबो 200 देशों में 15 भाषाओं में अमेजन पर रिलीज होगी। इसमें अरेबिक, रशियन, पोलिश, जर्मन, फ्रेंच, स्पैनिश, इटैलियन, पुर्तगाली, इंडोनेशियन, मैले, कोरियन, ग्रीक, हेब्रू, टर्की और अंग्रेजी भाषा शामिल है।  तरण आदर्श ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है।

फिल्म के प्लॉट की बात करें तो यह लखनऊ में एक मकान मालिक और किराएदार के बीच निरंतर चलने वाली नोंक झोंक पर बेस्ड है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी चौंकाने वाला है। वहीं आयुष्मान एक आम लोकल किरदार में दिख रहे हैं। अमिताभ फिल्म में मकान मालिक के रूप में हैं।

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' इन 5 वजहों से नहीं करनी चाहिए मिस यहां पढ़ें पूरी खबर

इस फिल्म का ट्रेलर बहुत प्यारा है जो आपका ध्यान खींचता है और आपके चेहरे पर मुस्कान लाता है। इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार एक साथ स्क्रीनिंग स्पेस साझा करेंगे। यह फिल्म शूजीत सरकार ने बनाई है, जो पुराने लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ बच्चन और उनके किरायेदार आयुष्मान खुराना के इर्द गिर्द बुनी गई है।

ट्रेलर के डायलॉग हुए थे फेमस, यहां पढ़ें पूरी खबर

सामने आया था मजेदार टीजर

इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा और शूजित सरकार ने निर्देशित किया है। इसके निर्माता रॉनी लाहिड़ी व शील कुमार हैं। हाल ही में इसका मजेदार टीजर रिलीज किया गया था। टीजर में दो बकरियां दिख रही हैं, एक का नाम है गुलाबो और दूसी का नाम है सिताबो। बैकग्राउंड में वॉइस ओवर चल रहा है। वॉइस में कहा जा रहा है- पहले सबको नमस्ते कहिए, सलाम कहिए, सत् श्री अकाल कहिए, और ये हैं गुलाबो और ये हैं भैया सिताबो। ये रहने वाली हैं हजरतगंज वाली है और ये अमीनाबाद वाले गड़बड़झाले की रहने वाली। चांदनी चौक की टहलने वाली, ये बड़ी होशियार हैं, और बड़ी चालाक हैं।

देखें फिल्म का ट्रेलर

Latest Bollywood News