Friday, April 26, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' इन 5 वजहों से नहीं करनी चाहिए मिस

12 जून को गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। यह फिल्म शूजीत सरकार ने बनाई है जो पुराने लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ बच्चन और उनके किरायेदार आयुष्मान खुराना के इर्द गिर्द बुनी गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2020 20:33 IST
amitabh, ayushmann, gulabo- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो'

मुंबई: जब लॉकडाउन की वजह से सारे सिनेमाघर बंद हो गए तो कुछ प्रोड्यूसर्स ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज करने का फैसला किया। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' भी उनमें से एक है। फिल्म का ट्रेलर बहुत प्यारा है जो आपका ध्यान खींचता है और आपके चेहरे पर मुस्कान लाता है। इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार एक साथ स्क्रीनिंग स्पेस साझा करेंगे। 12 जून को यह फिल्म सीधे अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। यह फिल्म शूजीत सरकार ने बनाई है जो पुराने लखनऊ की एक पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ बच्चन और उनके किरायेदार आयुष्मान खुराना के इर्द गिर्द बुनी गई है। महज दो दिन बाद यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। आइए हम आपको 5 वजह बताते हैं कि आपको क्यों ये फिल्म मिस नहीं करनी चाहिए।

हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म

द राइजिंग सन फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, गुलाबो सिताबो एक मकान मालिक और किरायेदार के बीच होने वाली चूहे बिल्ली की लड़ाई की कहानी है। फिल्म में दोनों एक दूसरे को परेशान करते और लोमड़ियों की तरह एक दूसरे के खिलाफ प्लान बनाते हैं। आयुष्मान और अमिातभ को इस तरह के किरदार में देखना मजेदार होने वाला है। साथ ही क्वारंटीन के इस समय में आप परिवार के साथ इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

शूजीत सरकार ने बताया क्यों लिया गुलाबो सिताबो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सीधे रिलीज होने वाली पहली बड़ी फिल्म

अमिताभ और आयुष्मान की फिल्म गुलाबो सिताबो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीधे स्ट्रीम की जाने वाली पहली बड़ी बजट वाली हिंदी फिल्म बनने जा रही है। फिल्म ने अन्य फिल्मों के लिए भी ट्रेंड सेट कर दिया। क्योंकि अब खबर आ रही है कि कई अन्य बड़ी फिल्में भी थियेटर में न रिलीज होकर सीधा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं। 

अमिताभ और आयुष्मान की जबरदस्त केमिस्ट्री

गुलाबो सिताबो में दो शानदार कलाकार हैं। एक अमिताभ बच्चन जो हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा नाम है, दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना जो बेहतरीन अभिनय और शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। पहली बार दोनों साथ आ रहे हैं ऐसे में दोनों को साथ देखना शानदार होगा।

अमिताभ बच्चन 'गुलाबो सिताबो' के लिए इस तरह बनते थे मिर्जा, देखिए मजेदार ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो

क्रिएटिव ड्रीम टीम

विक्की डोनर, पीकू और अक्टूबर जैसी फिल्मों में सफलतापूर्वक सहयोग करने के बाद, लेखक जूही चतुर्वेदी और निर्देशक शूजीत सरकार ने फिर से एक साथ एक नई कहानी लेकर आए हैं। दोनों की टीम ने हमेशा अच्छी फिल्में बनाई हैं और हमें उम्मीद है कि इस बार भी फिल्म बेहतरीन  होने वाली है।

सह-कलाकार भी हैं शानदार

फिल्म को इतनी खूबसूरती से बनाया गया है कि इसमें दिखाए गए हर किरदार की अपनी अलग-अलग पहचान मिली है। मुख्य जोड़ी के अलावा, फिल्म में विजय राज, बृजेन्द्र काला और कई अन्य दिग्गज कलाकार भी हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी जगह बनाई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement