A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब कॉलर ट्यून पर अमिताभ बच्चन नहीं, बल्कि इस महिला की सुनाई देगी आवाज

अब कॉलर ट्यून पर अमिताभ बच्चन नहीं, बल्कि इस महिला की सुनाई देगी आवाज

अब मोबाइल की डिफॉल्ट कॉलर ट्यून बदलने जा रही है। अब आप फोन करेंगे तो आपको कोरोना टीकाकरण से जुड़ी एक आवाज सुनाई देगी, जो एक महिला की होगी।

amitabh bachchan jasleen bhalla - India TV Hindi Image Source : TWITTER: @SRBACHCHAN अब कॉलर ट्यून पर नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज

अभी तक आप किसी को फोन करते थे तो अमिताभ बच्चन की आवाज में कोरोना वायरस से बचाव और सावधानियों से जुड़ी कॉलर ट्यून सुनाई देती थी, लेकिन अब शुक्रवार से बिग बी की आवाज नहीं सुनाई देगी। क्योंकि अब मोबाइल की डिफॉल्ट कॉलर ट्यून बदलने जा रही है। अब आप फोन करेंगे तो आपको कोरोना टीकाकरण से जुड़ी एक आवाज सुनाई देगी, जो एक महिला की होगी। ये महिला और कोई नहीं, बल्कि फेमस वॉइस ओवर आर्टिस्ट जसलीन भल्ला हैं। 

वैक्सीनेशन से जुड़ा मैसेज देंगी जसलीन 

अब जसलीन भल्ला आपको कोरोना वायरस वैक्सीन से जुड़ा मैसेज देंगी। वो लोगों को वैक्सीनेशन कराने, अफवाहों पर ध्यान नहीं देने, सतर्क रहने के बारे में बताएंगी। साथ ही कोविड-19 से जुड़ी अन्य जानकारियां भी देंगी। 

अमिताभ बच्चन की बेटी को खत क्यों लिखते थे आमिर खान, खुद श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

पहले भी सुनाई दे चुकी है जसलीन की आवाज

आपको बता दें कि कोरोना काल की शुरुआत में जिस आवाज में कॉलर ट्यून सुनाई देती थी कि 'कोरोना वायरस से आज पूरा देश लड़ रहा है। मगर याद रहे कि हमें बीमारी से लड़ना है बीमार से नहीं...' ये आवाज जसलीन भल्ला की ही थी। वो लॉकडाउन में इस कॉलर ट्यून की वजह से चर्चा में थीं। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की क्रिकेटर्स की बेटियों की लिस्ट, पूछा- क्या धोनी की बेटी होगी कप्तान

कौन हैं जसलीन भल्ला?

जसलीन भल्ला एक मशहूर वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। उनकी आवाज दिल्ली मेट्रो, स्पाइस जेट, डोकोमो, हॉर्लिक्स, स्लाइस मैंगो ड्रिंक और इंडिगो फ्लाइट में सुनाई देती है। वो स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट भी रह चुकी हैं। 

Latest Bollywood News