1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन की बेटी को खत क्यों लिखते थे आमिर खान, खुद श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की बेटी को खत क्यों लिखते थे आमिर खान, खुद श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' में एक बार श्वेता अपने भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। जहां उन्होंने बताया कि जब वह यंग थी तो उन्हें आमिर और सलमान खान काफी पसंद थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 14, 2021 14:56 IST
अमिताभ बच्चन की बेटी को खत क्यों लिखते थे आमिर, खुद श्वेता बच्चन ने किया खुलासा- India TV Hindi
Image Source : INST/SHWETABACHCHAN/_AAMIRKHANINDONESIA अमिताभ बच्चन की बेटी को खत क्यों लिखते थे आमिर, खुद श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा एक शानदार फिल्म परिवार से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन उन्हें सिंपल रहना काफी पसंद है।  इतना ही नहीं वह सलमान खान और आमिर खान की बहुत बड़ी फैन भी है। करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' में एक बार श्वेता अपने भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। जहां उन्होंने बताया कि जब वह युवावास्था में थी तो उन्हें आमिर और सलमान खान काफी पसंद थे। 

श्वेता ने बताया, ' साल 1989 में जब मैने प्यार किया रिलीज़ हुई तब  श्वेता दसवीं कक्षा में बोर्डिंग स्कूल में थी। श्वेता ने यह फिल्म एक वीसीआर पर देखी और कहा कि वह फिल्म से इतना प्यार करती है कि उन्होंने अभिषेक से वह 'फ्रेंड' कैप मंगवाई जिसे सलमान खान ने पहना था। 

श्वेता ने आगे कहा, 'हमें स्कूल में फिल्में देखने की अनुमति नहीं थी, इसलिए मैं वास्तव में एक टेप रिकॉर्डर को अपने साथ रखती थी और मैं पूरी फिल्म उसमें रिकॉर्ड कर लेती थी और जिसे बाद में सुना करती थी।। मैं सलमान खान को बहुत पसंद करती थी और उनकी उस फ्रेंड कैप को भी।' 

भूमि पेडनेकर ने शेयर की 'बधाई दो' के सेट से तस्वीर, राजकुमार राव अलग ही लुक में आए नजर

अभिषेक बच्चन ने बताया था कि वह श्वेता और अपने कई कजिन्स के लिए वहीं कैप मुंबई से लंदन लेकर गए थे।  मैं उस कैप को अपनी तकिया के नीचे रखकर सोया करते था। 

सलमान खान के अलावा श्वेता आमिर खान की भी बहुत बड़ी फैन थी। जब यब बात अभिषेक ने आमिर को बताई तो वह काफी खुश हुए।  इसके साथ ही श्वेता के जन्मदिन में आमिर हर साल एक लिखा करते थे। 

इस बारे में श्वेता आगे कहती हैं कि लेटर लिखने की एक वजह यह थी कि आमिर खान और मेरा जन्मदिन दोनों आसपास ही पड़ते है। जहां आमिर का जन्मदिन 14 मार्च को है। वहीं मेरा जन्मदिन 17 मार्च को पड़ता है। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर की क्रिकेटर्स की बेटियों की लिस्ट, पूछा- क्या धोनी की बेटी होगी कप्तान

अभिषेक ने आगे बताया कि जब वे बॉस्टन में अपनी  हायर स्टडीज कर रहे थे तो श्वेता ने उन्हें एक लिमोसिन किराए पर दिया और हम 1-1 घंटे ड्राइव करके आमिर और शाहरुख खान का लाइव शो देखने पहुंचे थे। 

बिग बी की बेटी श्वेता की बात करें तो वह एक्टिंग से कोसों दूर रही। हालांकि पिता के साथ कई ए़ड में नजर आ चुकी है। इसके साथ ही श्वेता फैशन डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ एक फैशन लेबल 'एमएक्सएस' की मालिक है। इसके साथ ही वह एक लेखक भी हैं । उन्होंने 2018 में अपना पहला नोवल 'पैराडाइज टॉवर्स' लॉन्च किया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment