Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bollywood Latest News May 6: बिग बी की तबियत ठीक होते ही किया ट्वीट और एमी जैक्सन ने की सगाई सहित मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Bollywood Latest News May 6: बिग बी की तबियत ठीक होते ही किया ट्वीट और एमी जैक्सन ने की सगाई सहित मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Latest Bollywood News 6 May: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ गई। जिसके कारण वह इस बार अपने घर जलसा के बाहर संडे को अपने फैंस से मिल नहीं पाएं। वहीं अजय देवगन को तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने लिए एक कैंसर पीड़ित शख्स से की अपील। जानें और भी आज की लेटेस्ट खबरें।

Bollywood Latest News May 6- India TV Hindi Bollywood Latest News May 6

Latest Bollywood News 6 May: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ गई। जिसके कारण वह इस बार अपने घर जलसा के बाहर संडे को अपने फैंस से मिल नहीं पाएं। वहीं अजय देवगन को तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने लिए एक कैंसर पीड़ित शख्स से की अपील। जानें और भी आज की लेटेस्ट खबरें।

एमी जैक्सन से अपने बॉयफ्रेंड से की सगाई

एमी जैक्सन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच एमी एक बार सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सीक्रेट सगाई की थी। लेकिन अब उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में ऑफिशियली इंगेजमेंट कर ली हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया मेम खूब वायरल हो रहे हैं।

केजरीवाल के 'थप्पड़ कांड' पर सपना चौधरी का बयान

 

अरविंद केजरीवाल को हाल में ही रैली में प्रचार के दौरान एक शख्स मे थप्पड़ जड़ दिया था। जिसके बाद पक्ष और विपक्ष अपनी-अपनी फ्रतिक्रिया दे रहा है। वहीं हरियाणवी सिंगर और बॉलीवुड स्टार सपना चौधरी का बयान आया है। उन्होंने केजरीवाल का मनोज तिवारी के ऊपर दिए बयान को लेकर थप्पड़ कांड से जोड़ दिया है। सपना ने कहा कि भगवान ने जवाब दे दिया है।

सामने आईं प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह

स्पॉटबाय को दिए इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया, "बेटे सिद्धार्थ ने कहा वो अभी शादी के लिए तैयार नहीं है। उसे थोड़ा टाइम और चाहिए। मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है।"

 अमिताभ बच्चन की तबियत खराब,36 साल में पहली बार Sunday को फैंस ने नहीं मिल पाएं बिग बी

फिल्म जगत के बादशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जिसके जरिए वह अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। वह अपने फैंस को काफी अहमियत देते हैं। इसीकारण हर रविवार को अपने घर जलसा के बाहर फैंस की भारी भीड़ लगती है। लेकिन इस बार फैंस को निराश होकर वापस जाना पड़ा। क्योंकि इस संडे वह अपने फैंस से मिलने के लिए बाहर नहीं आ सके।

टाइगर श्रॉफ व्हीलचेयर में आएं नजर, पैर में चोट लगने के बावजूद STOY2 के प्रमोशन में बिजी

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। ऐसे में एक वीडियो और कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। जिसमें  टाइगर व्हीलचेयर में नजर आ रहे हैं। आपतो बता दें कि टाइगर के पैर में दर्द है जिस वजह से वो व्हीलचेयर से आ रहे हैं।

गदर के सीक्वल में चल रहा है काम, सनी देओल के फैंस को मिली खुशखबरी

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म का सीक्वल बनाने का काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फिल्म ‘भारत-पाकिस्तान’ की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा।

अजय देवगन को तंबाकू के एड में न काम करने की अपील

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन कुछ तम्बाकू ब्रांड्स के विज्ञापन में नजर आते हैं। इसको लेकर कई बार उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ा है। लेकिन पहली बार एक कैंसर से पीड़त शख्स ने अजय देवगन से तम्बाकू का प्रचार ना करने की गुजारिश की है। पीड़ित ने इसके लिए शहर में पर्चे लगाकर लोगों से अपील की है। पर्चे में बताया गया है कि किस प्रकार तम्बाकू के सेवन से वह और उनका परिवार बर्बाद हो गया।

 

Latest Bollywood News