Friday, April 19, 2024
Advertisement

अमिताभ बच्चन की तबियत खराब,36 साल में पहली बार Sunday को फैंस ने नहीं मिल पाएं बिग बी

अमिताभ बच्चन पिछले सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने घर जलसा के बाहर फैन्स से मिलते आ रहे हैं। उनके इस वीकली फैन मीटिंग का नाम संडे दर्शन है लेकिन इसबार तबियत की वजह से वो किसी से मुलाकात नहीं कर पाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2019 7:34 IST
amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER  amitabh bachchan

नई दिल्ली: फिल्म जगत के बादशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं। जिसके जरिए वह अपने फैंस से हमेशा जुड़े रहते हैं। वह अपने फैंस को काफी अहमियत देते हैं। इसीकारण हर रविवार को अपने घर जलसा के बाहर फैंस की भारी भीड़ लगती है। लेकिन इस बार फैंस को निराश होकर वापस जाना पड़ा। क्योंकि इस संडे वह अपने फैंस से मिलने के लिए बाहर नहीं आ सके।

अमिताभ बच्चन इस रविवार अपने फैन्स से मिलने के लिए नहीं आ सके। इसके पीछे की बड़ी वजह उनका स्वास्थ्य रहा। दरअसल बिग बी की तबियत ठीक नहीं थी। इसी वजह से वो अपने फैन्स से नहीं मिल सके। खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'आज संडे दर्शन नहीं कर रहा हूं। आप सभी को सूचित करता हूं कि स्वास्थ्य खराब है। चिंता की कोई बात नहीं है, बस बाहर आने में असमर्थ हूं।'

76 साल के बिग बी पिछले 36 सालों से हर रविवार को जुहू स्थित अपने घर जलसा के बाहर फैन्स से मिलते आ रहे हैं। उनके इस वीकली फैन मीटिंग का नाम संडे दर्शन है। इसमें भारी संख्या में फैन्स घर के बाहर पहुंचते हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में है। इसके अलावा बिग बी 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वें सीजन में नजर आ रहे है।

ये भी पढ़ें-

टाइगर श्रॉफ के पैर में लगी चोट, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान व्हीलचेयर में आएं नजर

सनी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी, 15 साल बाद एक बार फिर 'गदर' की सीक्वल में दहाड़ते नजर आएगें 'तारा सिंह'

Student of the year 2: अनन्या पांडे ने इस शख्स को किया था अपनी जिंदगी का पहला Kiss

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement