A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने भी शुरु की 'सरकार 3' की शूटिंग

अमिताभ बच्चन ने भी शुरु की 'सरकार 3' की शूटिंग

राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सरकार 3’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा किया गया है।

amitabh- India TV Hindi amitabh

मुंबई: राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘सरकार 3’ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में इस फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा किया गया है। अब महानायक अमिताभ बच्चन ने 'सरकार' फिल्म के तीसरे हिस्से की शूटिंग शुरू कर दी है। बिग बी ने कहा कि फिल्मकार राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म पेचीदा और अप्रत्याशित है। बिग बी ने मंगलवार रात ट्विटर पर लिखा, "फिल्म 'सरकार 3' का पहला दिन! पेचीदा और अप्रत्याशित फिल्म है।"

इसे भी पढ़े:-

'अमिताभ ने शूटिंग के पहले दिन की आशंका भी शेयर की। उन्होंने कहा, "पूरी तरह नया वातावरण, नया सेट यहां तक की कहानी का डिजाइन, किरदार अतीत से जुड़े हैं।" अमिताभ इससे पहले फिल्म के दोनों भागों में नजर आ चुके हैं।

'सरकार' 2005 में रिलीज हुई। यह भारतीय राजनीति की पृष्ठभूमि पर है। इसके बाद इसका सीक्व ल 'सरकार राज' 2008 में रिलीज हुई। 'सरकार 3' में अमिताभ, सुभाष नागरे की भूमिका में दिखेंगे।

फिल्म में बिग बी के अलावा रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, मनोज बाजपेयी, रोनित रॉय, भरत दाभोलकर और यामी गौतम जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अमिताभ बच्चन को पिछली बार फिल्म ‘पिंक’ में अभिनय करते हुए देखा गया था। इस फिल्म में उनके किरदार को खूब सराहा गया था।  

Latest Bollywood News