A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड "बॉलीवुड के लिए भाग्यशाली हैं अमिताभ बच्चन"

"बॉलीवुड के लिए भाग्यशाली हैं अमिताभ बच्चन"

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को हाल ही में फिल्म 'पीकू' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है। उनकी इस उपलब्धि पर बॉलीवुड ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

amitabh- India TV Hindi amitabh

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को हाल ही में फिल्म 'पीकू' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा गया है। उनकी इस उपलब्धि पर बॉलीवुड ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दी हैं। जाने माने  फिल्मकार आर. बाल्की का कहना है कि बॉलीवुड के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन काफी भाग्यशाली हैं। बाल्की दिग्गज अभिनेता अमिताभ के साथ 'चीनी कम', 'शमिताभ' और 'पा' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इसे भी पढ़े:- ...जब रेखा, अमिताभ और जया का हुआ आमना सामना

निर्देशक से जब पूछा गया कि क्या वह अमिताभ को उनके लिए भाग्यशाली मानते हैं? बाल्की ने बताया, "मेरे लिए ही नहीं, बाल्की बॉलीवुड के लिए अमिताभ काफी भाग्यशाली हैं। उन्हीं के कारण आज फिल्मजगत की एक पहचान है।"

बाल्की ने कहा कि वह काफी भाग्यशाली हैं, जो ऐसे युग में जी रहे हैं, जिसमें अमिताभ जैसे कलाकार हैं। आर.बाल्की के निर्देशन में आगामी फिल्म ‘की एंड का’ जल्द ही रिलीज सिनेमीघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और करीना कपूर मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी दिखेंगे। इसमें वह अतिथि की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

बाल्की से जब आगामी फिल्मों में अमिताभ को शामिल करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं उन्हें अपनी सभी आगामी फिल्मों में लेना चाहूंगा, लेकिन मेरी फिल्में उनके लायक हों, तभी मैं ऐसा करूंगा।"

‘पीकू’ के लिए नवाजे गए अमिताभ ने फिल्म में दीपिका पादुकोण के बूढ़े पिता का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। इनके अलावा ‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस’ के लिए कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

Latest Bollywood News