A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी का किया सपोर्ट, जनता कर्फ्यू को लेकर फैंस से की समर्थन की अपील

अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी का किया सपोर्ट, जनता कर्फ्यू को लेकर फैंस से की समर्थन की अपील

दुनिया में महामारी बन चुके कोरोना वायरस पर पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधन में देशवासियों को खतरे से आगाह कराया है।

amitabh bachchan- India TV Hindi अमिताभ बच्चन ने जनता कर्फ्यू का किया समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर जनता से 22 मार्च को एक दिन के लिए जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की है, जिसका बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने समर्थन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से अपील की है कि वो सुरक्षित रहें और सतर्कता बरतें।

अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करता हूं.. 22 मार्च.. 7 बजे से रात 9 बजे तक..मैं सभी साथी देशवासियों की सराहना करता हूं, जो इस तरह की विलुप्त परिस्थितियों में आवश्यक सेवाओं को चालू रखने के लिए अथक प्रयास करते हैं। एक रहो, सुरक्षित रहो, प्रभाव में रहो।'

अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कोरोना वायरस से लड़ने में किया पीएम मोदी का सपोर्ट, लोगों से की जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में महामारी बन चुके कोरोना वायरस पर बीते गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में जहां देशवासियों को इसके खतरों से आगाह किया, वहीं बचने के लिए तमाम अहम सुझाव दिए। 

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी फैंस से जनता कर्फ्यू का समर्थन करने और साथ देने की अपील की है।

मोदी ने देशवासियों से रविवार (22 मार्च) को दो काम करने के लिए कहा। उन्होंने जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुबह सात से रात नौ बजे तक देशहित में लोग इस दिन बाहर न निकलें। 

Latest Bollywood News