1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने लोगों से की जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील

अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने कोरोना वायरस से लड़ने में किया पीएम मोदी का सपोर्ट, लोगों से की जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील

पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करके लोगों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील की है। पीएम मोदी का साथ देने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जनता से अपील कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 19, 2020 23:31 IST
पीएम मोदी के सपोर्ट...- India TV Hindi
पीएम मोदी के सपोर्ट में आए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राष्ट्र को संबोधित किया था। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह 22 मार्च रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करें। इस कर्फ्यू में लोग सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक घर में ही रहें। पीएम मोदी के इस कदम का साथ देने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनके साथ आ गए हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त सहित कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने ना सिर्फ पीएम मोदी की स्पीच की तारीफ कि बल्कि लोगों से अपील भी की वह जनता कर्फ्यू का पालन करें।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- पीएम मोदी जी द्वारा एक उत्कृष्ट पहल ... इस रविवार, 22 मार्च को सुबह 7 से 9 बजे तक सभी जनता कर्फ्यू में शामिल हों और दुनिया को दिखाएं कि हम इसमें एक साथ हैं।

अजय देवगन ने लिखा- साथी भारतीयों को नमस्कार, कुछ समय पहले हमारे पीएम साब, मोदीजी, ने हम सभी से COVID-19 के विरोध में संकल्प और संयम दिखाने का अनुरोध किया। कृपया 22 मार्च को घर पर रहकर भी जनता कर्फ्यू का पालन करें। सुरक्षित रहें।

अनुपम खेर ने लिखा- “कठिन समय में समझदार आदमी रास्ता खोजता है और कायर बहाना।”  बहुत बहुत धन्यवाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके निर्णात्मक विचारो और फ़ैसलों के लिए। ऐसी आपदा के समय में ना केवल देश को बल्कि पूरे विश्व को आप जैसे नेता की सख़्त ज़रूरत है। हम सब मिलकर अपना कर्तव्य निभाएँगे।

आपको बता दें अभी तक कोरोना वायरस से दुनियाभर में 229,917 लोग संक्रमित हो चुके हैं। भारत में भी इसे 173 केस सामने आ गए हैं। साथ ही कोरोना वायरस की वजह से 4 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X