A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भरी पार्टी के बीच अभिनेत्री अमृता सिंह को इस सुपरस्टार ने कर लिया था जबरन किस

भरी पार्टी के बीच अभिनेत्री अमृता सिंह को इस सुपरस्टार ने कर लिया था जबरन किस

अमिताभ और अमृता ने साथ में 'मर्द', 'बंटवारा', 'तूफान' और 'साधु-संत' जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

AMITABH AMRITA- India TV Hindi AMITABH AMRITA

नई दिल्ली: फिल्मों में हीरो और हीरोइन के बीच किसिंग सीन आम है। फिल्मों में हीरो-हीरोइन को जबरदस्ती भी किस कर लेता है लेकिन एक्ट्रेस बुरा नहीं मानतीं, लेकिन क्या हो अगर रियल लाइफ में कोई एक्टर किसी एक्ट्रेस को जबरन किस कर ले। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ था मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ। हैरानी की बात यह है कि अमृता को किस करने वाले कोई और नहीं बल्कि मेगा स्टार अमिताभ बच्चन थे।

विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन करने पर माधुरी को आज भी है अफसोस

बात उस वक्त की है जब अमृता का करियर पीक पर था। अमृता एक पार्टी में मौजूद थीं। उस वक्त उस पार्टी में अमिताभ बच्चन भी थे। लेकिन पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अमृता के होंठों पर किस कर लिया।

AMITABH AMRITA

चौंक गए ना, आइए हम आपको पूरा किस्सा सुनाते हैं। 1991 में स्टार एंड स्टाइल मैगज़ीन में एक आर्टिकल छपा था जिसमें लिखा था कि अमिताभ को अमृता सिंह पर गहरा क्रश था और वो उनकी पैशन बन गई थीं। India-forums.com के पर किसी ने उस आर्टिकल शेयर किया है, आर्टिकल में अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह से जुड़ी जो खबर लिखी है उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे।

AMITABH AMRITA

AMITABH AMRITA

खबर के मुताबिक एक पियानो बार में पार्टी चल रही थी। अमृता अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ पार्टी में पहुंची थीं। सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी वहां अभिनेता डैनी के साथ मौजूद थे। अमृता जाने लगी तो अमिताभ और डैनी ने उनसे कुछ देर और रुकने की गुजारिश की। अमृता रुक गईं तो डैनी ने उनसे साथ डांस करने के लिए कहा, दोनों साथ डांस करने लगे और डैनी अमृता के साथ फ्लर्ट भी कर रहे थे। अमिताभ को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने डैनी को धक्का देकर खुद अमृता के पास आ गए और उनके होंठों पर किस करने लगे। अमृता शॉक्ड रह गईं।

आगे भी पढ़ें

Latest Bollywood News