A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तो इसलिए अमिताभ बच्चन को हॉलीवुड जाने की नहीं है जल्दी

तो इसलिए अमिताभ बच्चन को हॉलीवुड जाने की नहीं है जल्दी

हॉलीवुड में 2003 में आई फिल्म 'द ग्रेट गेट्स्बे' से कदम रखने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें अभी हॉलीवुड जाने की कोई जल्दबाजी नहीं है। अमिताभ ने कहा कि उनके पास अभी...

amitabh- India TV Hindi amitabh

मुंबई: बॉलीवुड की कई हस्तियां इन दिनों हॉलीवुड की ओर रुख कर रही हैं। हिन्दी सिनेमाजगत के कई सितारे ऐसे भी हैं जो हॉलीवुड में काम करने के बाद दोबारा इसमें नजर नहीं आए और पूरा तरह से अपने बॉलीवुड करियर की ओर ध्यान दे रहे हैं। इन्ही में से एक महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं। हॉलीवुड में 2003 में आई फिल्म 'द ग्रेट गेट्स्बे' से कदम रखने वाले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्हें अभी हॉलीवुड जाने की कोई जल्दबाजी नहीं है। अमिताभ ने कहा कि उनके पास अभी इस समय हॉलीवुड की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं है।

इसे भी पढ़े:-

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान और निम्रत कौर जैसी बॉलीवुड सितारों ने हॉलीवुड में अपने अभिनय का परचम लहराया है। अमिताभ से जब हॉलीवुड जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अभी हॉलीवुड जाने की कोई योजना नहीं है।

अमिताभ ने कहा, "अभी हॉलीवुड से संबंधित मेरे पास कोई प्रस्ताव नहीं है, इसलिए इसका जवाब न है।" बाज लुहरमान द्वारा निर्देशित फिल्म 'द ग्रेट गेट्स्बे' में अमिताभ के अलावा लियोनाडरे डीकेप्रियो, केरे मुलिगन और टोबे मागुइरे भी मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में अमिताभ ने मेयेर वोल्फशेइम का किरदार निभाया था।

बिग बी इन दिनों राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म सरकार 3 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके अलावा जैकी श्रॉफ और यामी गौतम जैसे सितारे में दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News