A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने मराठी सिनेमा को लेकर बांधे तारीफों के पुल

अमिताभ बच्चन ने मराठी सिनेमा को लेकर बांधे तारीफों के पुल

मराठी सिनेमा की फिल्में उभरकर सामने आई हैं। इन फिल्मों को खूब पसंद भी किया जा रहा है। बॉलीवुड की कई हस्तियां भी अब इन फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं। हाल ही में इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने मराठी सिनेमा को लेकर काफी तारीफें भी की है।

amitabh bachchan- India TV Hindi amitabh bachchan

मुबई: पिछले कुछ वक्त से मराठी सिनेमा की फिल्में उभरकर सामने आई हैं। इन फिल्मों को खूब पसंद भी किया जा रहा है। बॉलीवुड की कई हस्तियां भी अब इन फिल्मों का हिस्सा बन रही हैं। हाल ही में इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने मराठी सिनेमा को लेकर काफी तारीफें भी की है। उन्होंने कहा है कि इसने हाल के वर्षो में 'काफी प्रगति' कर ली है। अमिताभ ने ट्विटर पर मराठी फिल्म 'ब्यॉयज' का लिंक शेयर किया। फिल्म में सुमंत शिंदे, पार्थ भालेराव और प्रतीक लाड मुख्य भूमिका में हैं।

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा,"मराठी फिल्म ने काफी उन्नति कर ली है.. एक और फिल्म 'ब्यॉएज' का टेलर।' विशाल देवरुखकेर द्वारा निर्देशित फिल्म 'ब्यॉएज' में सनी लियोनी ने एक आईटम नंबर भी किया है। गौरतलब है कि अमिताभ फिलहाल दो फिल्मों 'ठग्स ऑफ हिदोस्तां' और '102-नॉट आउट' में काम कर रहें हैं।' '102-नॉट आउट' में वह दो दशक के बाद ऋषि कपूर के साथ नजर आयेंगे।

'ठग्स ऑफ हिदोस्तां' में अमिताभ के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार निभीते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहें हैं और इसके अगले वर्ष दिवाली में रिलीज होने की (शिल्पा शेट्टी की तस्वीर लेने पर बाउंसरों ने की फोटोग्राफरों की जमकर पिटाई)

Latest Bollywood News