A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लोगों से की मास्क लगाने की अपील, लिखा-सुन लेंगे ये बात, तो 'हमरी' लाज बनी रह जाएगी

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट शेयर कर लोगों से की मास्क लगाने की अपील, लिखा-सुन लेंगे ये बात, तो 'हमरी' लाज बनी रह जाएगी

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके फैन्स से मास्क पहनने की अपील की है। उन्होंने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैन्स के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरुक कर रहे हैं। वह कई बार वीडियो और फोटोज शेयर करके लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहते रहते हैं। इस बार अमिताभ बच्चन ने अलग अंदाज में फैन्स से मास्क पहनने की अपील की है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा- कमला के कानों पर, विमला के कानों पर, शर्मा के कानों पर, मिश्रा के कानों पर, छुटभैये के कानों परस बाहुबली के कानों पर, रायपुर के रोमियो के, जबलपुर की जूलियट के, अड़ोसी पड़ोसी के, मामा मौसी के, चाची और चाई के, भतीजी और भाई के, नाई के हलवाई के, एक दो और ढाई के। सब के कानों पे एक जिम्मेदारी है, और वो जब जब घर से बाहर जा रहे हैं उसे बखूबी निभा रहे हैं, फिर आप मास्क क्यों नहीं लगा रहे हैं। जनहित में जारी, कानों पे जिम्मेदारी।

अमिताभ बच्चन वापस डालना चाहते हैं पेपर पर लिखने की आदत, जानें क्यों ?

अमिताभ बच्चन ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-देवियों और सज्जनों , Ladies & Gentlemen , ख़वातीन-ओ-हज़रात , ज़िम्मेदारी कानों की अपनी, सुन लीजिए बात ! सुन लेंगे ये बात, तो 'हमरी' लाज बनी रह जाएगी नहीं तो , कमला विमला 'हमका' , दौड़ दौड़ फटकाएँगी !!

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने लेटर पर अपने हाथ से लिखा एक नोट शेयर किया और बताया कि वो फिर से पेपर पर लिखने की आदत वापस डालना चाहते हैं, क्योंकि ये दिमाग के लिए काफी अच्छा होता है। अमिताभ बच्चन ने जो नोट शेयर किया है, उस पर उन्होंने बताया है कि लिखने से सोचने और समझने की प्रक्रिया पर कैसा असर पड़ता है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैंड राइटिंग को वापस लाओ, ये दिमाग के लिए अच्छा है।" 

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सरकार' को पूरे हुए 15 साल, बिग बी ने शेयर की कविता

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो ऑनलाइन रिलीज हुई हैं। अब उनकी फिल्म 'झुंड' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से नागराज मंजुले बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले थे। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' और रणबीर-आलिया के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स, बिग बी ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

Latest Bollywood News