A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन का लैपटॉप हुआ खराब, ब्लॉग ना लिख पाने की वजह से मांगी माफी

अमिताभ बच्चन का लैपटॉप हुआ खराब, ब्लॉग ना लिख पाने की वजह से मांगी माफी

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग पर लैपटॉप खराब होने की जानकारी दी और माफी भी मांगी।

<p>Amitabh bachchan</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Amitabh bachchan

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन का लैपटॉप खराब हो गया है, जिसके कारण वह ब्लॉग नहीं लिख पा रहे हैं। बिग बी ने बुधवार सुबह अपने ब्लॉग पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने एक पोस्ट न लिख पाने के लिए माफी मांगी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, "दोबारा माफी चाहता हूं. व्यस्त हो गया था.. बिना काम के व्यस्त.. ना!!! लैपटॉप 'लॉकडाउन' में चला गया.. इसलिए इसे ठीक करने के लिए बैकएंड डिजिटल टीम के साथ काम कर रहा था.. फिर अपने कंप्यूटर विशेषज्ञ के पास गया.. उसके बाद वापस आया।"

बिग बी ने लिखा, "जाहिर तौर पर इसे ठीक करने का काम अभी भी चल रहा है.. और आशा है कि वक्त के साथ यह खुद ही ठीक हो जाएगा, यह वक्त ले रहा है, कुछ दिक्कतें हैं, इसलिए बाद में फिर बात करेंगे।"

वहीं अमिताभ बच्चन ने बुधवार को अपनी फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' के सेट से मीठी यादें साझा करने के लिए इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया। फिल्म ने 43 साल पूरे कर लिए हैं।

फिल्म अमर, अकबर एंथनी में बिग बी ने जहां एंथनी का किरदार निभाया था, वहीं दिवंगत विनोद खन्ना ने इंस्पेक्टर अमर और स्वर्गीय ऋषि कपूर ने अकबर, जो एक रोमांटिक कव्वाल था, का किरदार निभाया था।

बॉलीवुड सितारों के इंस्टा अपडेट्स देखने के लिए यहां क्लिक करें

यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और पारिवारिक ड्रामा की कॉकटेल थी, जिसमें बच्चन के साथ परवीन बाबी, खन्ना के साथ शबाना आजमी और कपूर के साथ नीतू सिंह और प्राण, निरूपा रॉय, रणजीत, और जीवन जैसे अन्य कलाकारों ने दिलचस्प किरदार निभाए थे।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें श्वेता और अभिषेक उनसे सेट पर मिलने आए हैं। यह सेट फिल्म के गाने एंथनी गोनसाल्वे गाने का है। 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मकानमालिक और किराएदार के मजेदार रिश्ते पर बेस्ड है फिल्म

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News