A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की बधाई देने वाले हर फैन को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की बधाई देने वाले हर फैन को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

अमिताभ बच्चन 78 साल के हो गए हैं, एक्टर ने जन्मदिन विश करने वाले सभी फैंस को शुक्रिया कहा है।

अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की बधाई देने वाले हर फैन को इस अंदाज में कहा शुक्रिया- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने जन्मदिन की बधाई देने वाले हर फैन को इस अंदाज में कहा शुक्रिया

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन के 78वें जन्मदिन पर उनके प्रशंसकों की शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई। इसे देख भावुक हुए बच्चन ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। बच्चन अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी एक्सटेंडेंड फैमिली कहते हैं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की जिसमें 'थैंक्यू' शब्द कई भाषाओं में लिखा हुआ है। साथ ही बच्चन साहब की हाथ जोड़े हुए एक फोटो भी है।

'डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन' से 'मूंछें हो तो नत्थूलाल जैसी' तक, ये हैं अमिताभ बच्चन के 20 हिट डॉयलाग्स

कैप्शन के तौर पर उन्होंने लिखा, "आपकी उदारता और प्रेम मेरे लिए 11 वें सबसे बड़ा उपहार है . मैं इससे अधिक नहीं मांग सकता।"

बिग बी के प्रोजेक्ट्स को लेकर बात करें तो वह तेलुगु सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक मेगा प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं। यह अनटाइटल्ड फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

यह पहली बार है जब प्रभास बिग बी या दीपिका के साथ काम कर रहे हैं। वहीं बिग बी और दीपिका इससे पहले 'आरकक्षण' और 'पीकू' में साथ काम कर चुके हैं।

बिग बी के अन्य प्रोजेक्ट्स में नागराज मंजुले की 'झुंड', इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' और अयान मुखर्जी की एक्शन ड्रामा 'ब्रह्मास्त्र' शामिल है।

Latest Bollywood News