A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मां की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की बचपन की फोटो, छोटे भाई अजिताभ भी दिखे

मां की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की बचपन की फोटो, छोटे भाई अजिताभ भी दिखे

अपनी मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है। इसमें अमिताभ औऱ उनकी मां के साथ अजिताभ भी दिख रहे हैं। 

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN amitabh bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी मां तेजी बच्चन की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस ब्लेक एंड व्हाइट लेकिन विंटेज तस्वीर में अमिताभ बच्चन अपने छोटे भाई अजिताभ और मां के साथ हैं। इस तस्वीर की काफी सराहना हो रही है। आपको बता दें कि सोमवार को ही तेजी बच्चन की पुण्यतिथि थी और अमिताभ ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने बचपन के दिनों को याद किया। 

इस फोटो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन दिया - वो स्पेशल दिन जब आप फोटो खिंचवाने जाते थे, मां छोटा भाई और मैं। उस दिन तुम अपनी पहली और नई बु्शर्ट को भी दिखाना चाहते थे। इस फोटो में तेजी बच्चन साड़ी में काफी इंप्रेसिव लग रही हैं। अमिताभ बच्चन की ये फोटो इलाहाबाद की है , जब बच्चन परिवार समेत वहां रहते थे। 

शुरू हुई गौहर खान और जैद दरबार की निकाह से पहले की रस्में, सामने आई पहली तस्वीर

अमिताभ ने इस कैप्शन के साथ एक हंसने वाला इमोजी भी बनाया है इससे ये जाहिर हो रहा है कि वो पुरानी यादों और परिवार के साथ बिताए अनमोल पलो को याद करके खुश हैं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर वायरल हो रही है और अब तक इसे तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उम्रदराजी उनके हौंसले के आड़े नहीं आ रही है। वो केबीसी होस्ट कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। 

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन के पास अगले साल भी कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। उनके पास बटरफ्लाई, झुंड और मेडे जैसी फिल्में हैं जिनकी तैयारी में वो अगले साल भी व्यस्त रहने वाले हैं। 

कोरोना काल में अमिताभ बच्चन भी कोरोना का शिकार हो गए थे। उनके साथ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय भी कोविड के शिकार हुए थे। लेकिन सभी लोग इलाज के बाद अस्पताल से जल्द ही डिस्चार्ज हो गए। स्वस्थ होने के बाद जहां अमिताभ पूरे एहतियात और सुरक्षा के बीच केबीसी होस्ट कर रहे हैं वहीं अभिषेक बॉब विश्वास की शूटिंग में बिजी हैं। 

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ First Look Review- दमदार लुक में दिखे सलमान खान, आयुष शर्मा

Latest Bollywood News