Friday, May 03, 2024
Advertisement

शुरू हुई गौहर खान और जैद दरबार की निकाह से पहले की रस्में, सामने आई पहली तस्वीर

गौहर खान और जैद दरबार की निकाह से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं। इन दोनों की चिक्सा सेरेमनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 21, 2020 21:36 IST
Gauhar Khan Zaid Darbar Chiksa ceremony- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GAUHAR KHAN AND ZAID DARBAR Gauhar Khan Zaid Darbar Chiksa ceremony

गौहर खान और जैद दरबार का निकाह 25 दिसंबर को है। निकाह से पहले की रस्में आज से शुरू हो चुकी हैं जिसकी सबसे पहली रस्म चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरों को गौहर और जैद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में गौहर और जैद पीले रंग के कपड़ों में हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

जैद और गौहर दोनों ने इस सेरेमनी की तस्वीरों को एक ही कैप्शन के साथ शेयर किया है। इन्होंने कैप्शन में लिखा- 'जब आधा मैं और आधी तुम मिले..तो साथ में खूबसूरत पलों को आकार मिला। पहला दिन -चिस्का सेरेमनी।' इन दोनों की चिस्का सेरेमनी की तस्वीर पर सेलिब्रिटीज भी लगातार कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं। 

हिना खान ने कमेंट किया- 'बिस्मिल्लाह'। जय भानुशाली ने लिखा- 'बधाई हो'। वहीं मुक्ति मोहन ने भी दोनों को बधाई दी। निकाह की से कुछ दिन पहले गौहर ने डिजिटल वेडिंग फैंस के साथ शेयर किया था। गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'जब हम मिले थे.. #GAZAbKaHaiDin।' इस वीडियो में एनिमेटेड में ये दिखाया गया है कि लॉकडाउन के दौरान दोनों कैसे एक-दूसरे के प्यार में पड़े। कैसे मुलाकात हुई और जैद ने कैसे गौहर को प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने डेट किया और फिर शादी करने का निर्णय लिया। 

 

जैद दरबार मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। अपनी रिंग सेरेमनी के बाद गौहर ने जैद के साथ शादी की डेट को अनाउंस किया था। गौहर पिछले दिनों जेद और उनके परिवार के साथ वेकेशन पर भी गई थी। फैंस के लिए गौहर जैद के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement