A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने शेयर की शूटिंग की तस्वीर, कहा- सुबह सिर्फ खुद का करना पड़ता है सामना

अमिताभ बच्चन ने शेयर की शूटिंग की तस्वीर, कहा- सुबह सिर्फ खुद का करना पड़ता है सामना

दिग्गज अभिनेता बच्चन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर। जिसमें वह एक दर्पण में अपने चेहरे को बारीकी से देख रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें, कहा- सुबह सिर्फ खुद का करना पड़ता है सामना- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN अमिताभ बच्चन ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें, कहा- सुबह सिर्फ खुद का करना पड़ता है सामना

अभिनेता अमिताभ बच्चन को लगता है कि पूरी दुनिया को खुश करने की जरूरत नहीं है, हालांकि किसी को भी कम उम्र में ऐसा करने की इच्छा महसूस हो सकती है। दिग्गज अभिनेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों के एक कोलाज को शेयर किया। तस्वीरों में वह एक दर्पण में अपने चेहरे को बारीकी से देख रहे हैं।

बिग बी ने लिखा, "एकमात्र व्यक्ति जिसका सामना आपको सुबह करना पड़ता है वह आप खुद हैं। जब युवा होते हैं, तो लगता है कि आपको पूरी दुनिया को खुश करना है। नहीं। वह करें जो आपको खुश करता है, वह जीवन बनाएं जिसे आप जीना चाहते हैं। अगर आप ऐसा कर सकते हैं, तो आप हर सुबह किसी को प्यार करते हुए देखेंगे।"

KBC 12: 'कर्मवीर' एपिसोड में सफाई कर्मचारी आंदोलन के बेजवाड़ा विल्सन ने इस जवाब देकर जीते 25 लाख रुपये

अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर भी इन तस्वीरों को साझा किया, जिसे उन्होंने अपने क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के सेट पर क्लिक किया था।

बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा, "काम अपना काम कर रहा है. स्टैप्ड पिन की स्थिति में क्रू टीम को रखने का प्रयास और एक साथ अपनी भागीदारी निभाना।"

उन्होंने आगे लिखा, "लेकिन 'कर्मवीर' अपने भावनात्मक धागों को तोड़ देता है और कहानियों में ऐसी गहरी भावनाएं होती हैं और वे उनके लिए काम करती हैं . यह हमारी आंखों से पानी प्रवाह के साथ बह आता है।"

इनपुट आईएएनएस

Latest Bollywood News