Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने बकरी के साथ...

अमिताभ बच्चन ने बकरी के साथ चलते हुए फोटो की शेयर

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बकरी को साथ लेकर जाते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 Apr 2019, 16:54:14 IST

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ हटके पोस्ट किया है। उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बकरी को साथ लेकर जाते नजर आ रहे हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन इन दिनों टी.तमिलवनन की फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने यह फोटो फिल्म के सेट से शेयर की है।

अमिताभ बच्चन के फोटो शेयर करते ही यह फोटो वायरल हो गई है। फोटो में अमिताभ बच्चन धोती-कुर्ता पहनें नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- I walk Goat..

इस फोटो को शेयर करने से पहले अमिताभ बच्चन ने फिल्म बदला की सक्सेस के बाद चुप रहने को लेकर ट्वीट भी किया था। अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। जिसमें बदला की सक्सेस के बारे में लिखते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि सब इसी पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

अमिताभ बच्चन के सवाल का शाहरुख खान ने बड़ी बखूबी से जवाब दिया था। उन्होंने ट्वीट किया- सर हम तो वेट कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको। हम तो हर रात जलसा के बाहर इंतजार करते हैं। 

बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शाहरुख के ट्वीट का जवाब दिया- ओये फिल्म में काम हमने किया, प्रोड्यूस आपने किया, प्रमोशन में निस्वार्थ योगदान हमने दिया, अब पार्टी भी हम ही दें??? जलसा के बाहर हर रात कोई नहीं आता।

जिसका जवाब शाहरुख खान ने दिया- सर फिल्म आपकी है.. एक्टिंग आपकी है.. हिट आपकी वजह से है... आप ना होते तो फिल्म ही ना होती. तो पार्टी..... भी?

आपको बता दें बदला स्पेनिश फिल्म An invisible Guest का बॉलीवुड रीमेक है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और अमृता सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान इस वजह से किसिंग और न्यूडिटी से रहते हैं दूर

कभी नहीं सोचा था कि निक से शादी होगी: प्रियंका चोपड़ा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन