A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने बताया कैसा होता है सच्चा दोस्त

अमिताभ बच्चन ने बताया कैसा होता है सच्चा दोस्त

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक अच्छे दोस्त की परिभाषा पेश की।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Image Source : INTASGRAM/AMITABH BACHCHAN Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने रविवार को एक अच्छे दोस्त की परिभाषा पेश की। अभिनेता ने कहा कि एक अच्छे दोस्त की तुलना सफेद रंग से की जा सकती है। अभिनेता ने समझाया कि वह ऐसा क्यों महसूस करते हैं। अभिनेता ने ट्वीट में लिखा, "अच्छे दोस्त सफेद रंग जैसे होते हैं, सफेद में कोई भी रंग मिलाओ तो नया रंग बन सकता है, लेकिन दुनिया के सभी रंग मिलाकर भी सफेद रंग नहीं बना सकते।"

Uttarakhand Glacier Collapse: बॉलीवुड स्टार्स ने सभी के सुरक्षित होने की कामना, देखिए किसने कैसे किया रिएक्ट

बिग बी जल्द ही इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में और नागराज मंजुले की 'झुंड' में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखे जाएंगे। सुपरस्टार के पास प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ आने वाली एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है। 

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर भावुक पोस्ट किया था।  इस पोस्ट के साथ बिग बी ने अभिषेक के बचपन और अभी भी की एक तस्वीर भी शेयर की थी। अभिषेक का जन्मदिन 5 फरवरी को था।

'गंदी बात' वेब सीरीज एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार, आपत्तिजनक वीडियो शूट करने और अपलोड करने का आरोप

इस फोटो में एक साइड अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक का हाथ पकड़कर उन्हें कहीं लेकर जा रहे हैं और दूसरी तस्वीर में अभिषेक ने अपने पिता का हाथ थामा हुआ है। इस खूबसूरत फोटो पर बिग बी ने कैप्शन लिखा है- 'पहले मैं उसका नेतृत्व करता था.. उसका हाथ पकड़ कर .. अब वह मेरा नेतृत्व करता है.. मेरा हाथ पकड़ कर।"

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News