A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक के साथ शेयर की 'तब और अब' फोटो, देखें उनका लुक

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक के साथ शेयर की 'तब और अब' फोटो, देखें उनका लुक

अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक के साथ खास फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

amitabh bachchan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ खास तस्वीर शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में एक तरफ अमिताभ बच्चन और अभिषेक की अभी की तस्वीर है, जिसमें अभिषेक ने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। वहीं, दूसरी फोटो अभिषेक के बचपन की है, जिसमें बिग बी ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है और उनके साथ खेल रहे हैं। फैंस द्वारा इस बॉन्डिंग और फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। 

अमिताभ बच्चन और केबीसी मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद ट्रेंड हुआ #boycottkbc

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं। ये शो इन दिनों विवाद की वजह से सुर्खियों में है। बिग बी को ट्विटर पर उस वक्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जब खबरें सामने आने लगीं कि कथित तौर पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के चलते उनके और लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के निर्माताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। शो में मनुस्मृति को जलाए जाने से संबंधित एक सवाल पूछकर उन्होंने हिंदुओं को अपमानित किया है, यह कहते हुए कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उनकी तीव्र आलोचना की, नतीजतन इस दिन 'बच्चन' शब्द दिनभर ट्रेंड में रहा।

फिल्मों की बात करें को अमिताभ बच्चन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएंगे। 

 

Latest Bollywood News